जानें विराट-अनुष्का अपनी बेटी का क्या रखेंगे नाम…

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया है. अनुष्का शर्मा ने एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया है जिसके बारे में विराट कोहली ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट करके फैन्स को बताया. विराट के पिता बनने की खबर तेजी से फैल गई और इसी के साथ सोशल मीडिया पर ये चर्चा भी शुरू हो गई है कि अनुष्का की बेटी का नाम क्या होगा? फैन्स ने इस बारे में कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि क्या विराट-अनुष्का की बेटी का नाम सिडनी होगा? एक अन्य ने कयास लगाते हुए लिखा- उसका नाम इराश्का होना चाहिए. vi(ira)t anu(shka).

इसी तरह एक अन्य फैन ने नाम सुझाते हुए लिखा, “डियर किंग, तुम्हें और अनुष्का को मेरी दिली मुबारकबाद, साथ ही आप आश्विवा नाम आजमा सकते हो अपने प्यारे बच्चे के लिए सिडनी में खेले गए यादगार चौथे टेस्ट मैच के लिए.”

एक यूजर ने विराट अनुष्का को उनके बच्चे का नाम अनुवी सुझाया. यूजर ने लिखा, “विराट कोहली आपको शुभकामनाएं और ईश्वर आपका ध्यान रखे. यदि मुझे कोई नाम सुझाना होता तो ये अनुवी होता. इसका अर्थ चेक कीजिए. ये एक बहुत खूबसूरत नाम है.”

एक यूजर ने लिखा कि टीम स्पिरिट कहती है कि विराट और अनुष्का की बच्ची का नाम सिडनी होना चाहिए. हां, अनुमा और अश्विनी नाम पर भी विचार किया जा सकता है.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर मजाक करते हुए लिखा- क्या होगा अगर विरुष्का वाकई में अपनी बेटी का नाम विरुष्का रख लें? इस प्यारे से कपल को मेरी तरफ से शुभकामनाएं.

एक यूजर ने लिखा- विराट और अनुष्का से एक अपील है कि बच्ची का नाम A से मत रखना. वायवा और एक्जाम के वक्त बड़ा दुख होता है. मैं ऐसा अपने निजी अनुभव से कह रहा हूं. बाकी भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं.

Related Articles

Back to top button