जमानत पर छूटते ही दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को केरोसिन डालकर जलाया, 90% झुलसी युवती

 राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यहां जमानत पर बाहर आए दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता के शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. आग लगने से पीड़िता 90 फीसद झुलस गई, जिसे नाजुक हालत में बीकानेर के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार, पीड़िता ब्यूटी पार्लर चलाती है और बीते कुछ दिनों से अपने पति से अलग होकर नानी के साथ रह रही थी.

दो वर्ष पूर्व पीड़िता ने आरोपी प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हाल ही में प्रदीप जमानत पर जेल से बाहर आया और पीड़िता की खोजबीन शुरू कर दी. पीड़िता की नानी ने बताया कि आरोपी ने दीवार फांदकर घर में दाखिल हुआ. इसके बाद मामा के कमरे का दरवाजा बाहर से रस्सी से बांध दिया, जिससे वह बाहर न जा सके. इसके बाद उसने पीड़िता लड़की को आवाज लगाई. जैसे ही वह अपने कमरे से बाहर आई, तो आरोपी ने उस पर केरोसिन डालकर फिर उसमें आग लगा दी. पीड़िता ने सिंथेटिक के कपड़े पहने हुए थे, जिसके चलते आग काफी तेजी से फैली.

आग की ​लपटों में झुलस रही पीड़िता चीखने चिल्लाने लगी. इस दौरान मौका पाकर आरोपी फरार हो गया. पीड़िता की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर दौड़कर पहुंचे. पीड़िता को 90 फीसद गंभीर जली अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी प्रदीप बिश्नोई को अरेस्ट कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. 

Related Articles

Back to top button