बेखौफ बदमाशों ने बैंक में घुसकर दिया लूट की वारदात को अंजाम अमृतसर में

शहर के रामतीर्थ इलाके में बैंक में लूट का मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह थी कि छोटी सी दुकान में चलने वाले बैंक में न तो सुरक्षा गार्ड तैनात किया गया था और न ही कोई सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था। डीएसपी ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

इस तरह दिया वारदात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रामतीर्थ निवासी नरिंदर सिंह ने बताया कि वह और महिला समेत तीन अन्य सहयोगियों के साथ बैंक में ड्यूटी कर रहे थे। अचानक एक युवक उनके पास पहुंचा और बैंक में अपना खाता खुलवाने के लिए पूछने लगा और जानकारी लेकर लौट गया।

लगभग पांच मिनट के भीतर वह युवक अपने एक अन्य साथी के साथ मुंह को कपड़ों से ढककर बैंक शाखा में पहुंच गए। एक ने डब से पिस्तौल निकाली और कैश काउंटर के पास दौड़ा। युवक ने वहां रखे 40 हजार रुपए निकाल लिए। 

जानकारी के मुताबिक जब बैंक की महिला कर्मी ने लुटेरे का विरोध किया तो उसने पिस्तौल तानकर जान से मारने की धमकी दी। यह राशि जेब में डालने के बाद लुटेरे उनसे बैंक में रखे अन्य रुपयों की मांग करने लगे, लेकिन शुक्रवार को लोगों ने उनके बैंक में केवल चालीस हजार रुपए ही जमा करवाए थे, जिसे लेकर फरार हो गए।


Related Articles

Back to top button