जीत की ख़ुशी में शोभा डे ने उड़ाया लालू और केजरीवाल का मज़ाक

गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल और मथुरा से हेमामाल‍िनी के चुनाव जीतने के बाद देओल पर‍िवार में डबल जश्न का माहौल है. इस जीत पर शोभा डे ने खुशी जताते हुए अरविन्द केजरीवाल और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) पर तंज कसा है. मगर शोभा का ये ट्वीट उन पर ही भारी पड़ गया है. यूजर्स उन्हें पुराने मैसेज कॉपी नहीं करने की हिदायत दे रहे हैं.

दरअसल, शोभा डे ने रविवार को ट्वीट करते हुए ल‍िखा था कि, सनी देओल चुनाव जीत गए, हेमा माल‍िनी भी जीत गईं. केजरीवाल, जेडीएस और आरजेडी से अधिक सांसद तो धर्मेंद्र के घर में हैं. शोभा डे के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

कई यूजर्स ने शोभा को पुराने मैसेज को ट्वीट नहीं करने की हिदायत दी है. एक यूजर ने ल‍िखा है कि, पहली बार आपने सही बोला, किन्तु ये व्हाट्सअप के पुराने मैसेज ट्वीट करना बंद कीजिए. एक यूजर ने ल‍िखा कि, फिर से ट्वीट चोरी करके पोस्ट किया. किसी ने ल‍िखा कि, आंटी प्लीज ये पुराने मैसेज को कॉपी पेस्ट करना आपको शोभा नहीं देता है.

आपको बता दें शोभा डे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के कारण चर्चा में रहती हैं. पिछले द‍िनों उन्होंने सबसे अधिक चर्चा में रही एवेंजर्स एंडगेम फिल्म को बोर‍िंग कहा था.  शोभा डे अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, ”एवेंजर्सः एंडगेम. कभी शुरू नहीं होना चाहिए था. एवेंजर्स को पसंद करने वालों के साथ मजाक हुआ है. यह अभी तक की सबसे बोरिंग फिल्मों में से एक है.”  इस बयान के बाद उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग हुई थी.

Related Articles

Back to top button