कृष्णा श्रॉफ को याद आ रहे है अपने बॉयफ्रेंड एबन हैम्स, इंस्टाग्राम रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) के हालात हैं. सभी अपनी सुरक्षा के लिए घरों में समय बिता रहे हैं. ऐसे में एक-दूसरे से मिलने से भी लोग बच रहे हैं. वहीं इस दौरान टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन (Sister) कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को बहुत मिस कर रही हैं. कृष्णा अपने सोशल एकाउंट के जरिए ये अपनी फीलिंग्स भी जाहिर करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक फोटो के जरिए मैसेज भेजा है. जो वाकई बेहद क्यूट है. कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के किस कदर प्यार करती हैं ये उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से साफ जाहिर होता है.

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बॉयफ्रेंड एबन हैम्स के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन के जरिए कहा कि वो लॉकडाउन के बीच अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन हैम्स को याद कर रही हैं. कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और हैम्स की एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा- ‘मुझसे एक फुट लंबे होने के लिए थैंक्यू, जिससे किसी भी एंगल से तस्वीर ली गई हो, मेरे चेहरे पर डबल चिन नजर नहीं आते हैं.. मिस या बू’.

कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की ये फोटो

कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हैम्स से बेहद प्यार करती हैं और इस प्यार को वो सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करने से भी पीछे नहीं हटती हैं. इससे पहले भी वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई रोमैंटिक तस्वीर शेयर करती नजर आई हैं. कृष्ण, एबन के साथ कई वैकेशन भी इजॉय कर चुकी हैं. तस्वीरों में इन दोनों की कैमिस्ट्री भी कमाल लगती है. एबन भी कृष्णा की ही तरह फिटनेस फ्रीक हैं.

बता दें कि लॉकडाउन के दिनों में कृष्णा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पापा जैकी श्रॉफ के साथ भी एक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. कृष्णा बिना मेकअप के भी कई फोटोज शेयर करती रहती हैं और वो नो-मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं.

Related Articles

Back to top button