सुशांत केस में जुड़ा नया एंगल: रिया चक्रवर्ती की 6 वॉट्सऐप चैट्स ने किया हैरान, बोली- चाय में 4 बूंद डालो और उसे…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री को सुलझाने के लिए जैसे-जैसे सीबीआई की जांच आगे बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे रोज नई-नई खबरें आ रही हैं. अब इस मामले में नएक नया मोड़ आया है. खबर है कि मनी लॉन्ड्रिंग एंगल के बाद अब इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच कर सकता है, क्योंकि रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स इस केस में ड्रग एंगल भी सामने आ सकता है. हाल ही में रिया की कुछ चैट्स सामने आई हैं, जो चौंकने वाली हैं.

रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट्स के कुछ अंश सामने आए हैं, जो चौंकाने वाले हैं. टाइम्‍स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन चैट्स में रिया चक्रवर्ती ने कई लोगों से बात की है. हालांकि रिया के वकील ने इन सारे आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि रिया ने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया.

पहली चैट
रिया और गौरव आर्या के बीच की है. गौरव वही शख्‍स हैं, जिन्‍हें ड्रग डीलर बताया जा रहा ह. इस चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है.’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था.
दूसरी चैट

दूसरी चैट में भी रिया ने गौरव से बात की है. इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्‍हारे पास MD है?’ यहां MD का मतलब ड्रग MDMA से है, जिसे काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है.

तीसरी चैट
तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है. यह चैट 25 नवंबर 2019 की है. इसमें रिया से जया कहती हैं कि मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है. रिया इसके जवाब में कहती हैं, बहुत धन्यवाद.’ इसके बाद जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार साबित होगा.

चौथी चैट
चौथी चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो. असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको. दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी.

पांचवीं चैट
इसके बाद मिरांडा और रिया के बीच फिर बात हुई है. चैट में मिरांडा कहता है, ‘हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है.’ यह चैट अप्रैल 2020 की है.

छठी चैट
अप्रैल में ही एक बार फिर एक और चैट में मिरांडा, रिया से पूछता है, क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है. इन्हें लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है.

दरअसल, ईडी को रिया चक्रवर्ती के फोन में एक संदिग्ध ड्रग्स डीलर्स का नंबर मिला था, जिसके बाद ED ने रिया के फोन डेटा को री-ट्रिव किया है, जिसमें कथित रूप से यह पाया गया रिया ने एक ड्रग्स डिलर से चैट की और फिर उसे डिलीट कर दिया था.

Related Articles

Back to top button