आज दो दिनों के बंगाल दौरे पर जाएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, संपर्क अभियान की करेंगे शुरुआत

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही समय बचा है। ऐसे में यहाँ चुनाव से पहले प्रचार आरम्भ हो चुके है। इस बार यहाँ भाजपा रेस में आगे निकल रही है। जी दरअसल आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर कोलकाता पहुंचने वाले हैं। वह दो दिन तक दौरे पर रहेंगे। जी दरअसल वह बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी क्षेत्र में संपर्क अभियान चलाने वाले हैं। केवल यही नहीं बल्कि आज वह बीजेपी चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन भी करने वाले हैं। उद्घाटन करने के बाद भवानीपुर जायेंगे, जहां वे बीजेपी के ‘और नहीं अन्याय कैंपन’ में शामिल होंगे।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अगले वर्ष यानी 2021 में बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी क्रम में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोलकाता में करीब एक बजे हेस्टिंग्स स्थित बीजेपी चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। वहीँ इस कार्यक्रम के समापन के बाद वह दोपहर तीन बजे भवानीपुर जायेंगे। जहाँ वह बीजेपी के ‘और नहीं अन्याय कैंपन’ में शामिल होंगे। वैसे जेपी नड्डा भवानीपुर में बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं से बातचीत भी करेंगे।

इसके बाद कल यानी गुरुवार को वे हायमंड हार्बर का दौरा करेंगे। आप सभी जानते ही होंगे कि यहाँ से ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी सांसद हैं। गुरूवार को जेपी नड्डा मछुआरों के प्रतिनिधियों से मिलेंगे इसी के साथ वह शाम को कोलकाता के मशूहर कालीघाट मंदिर भी जायेंगे। आपको याद हो तो बीते दिनों गृह मंत्री अमित शाह भी यहां आये थे और माता का आशीर्वाद लिया था।

Related Articles

Back to top button