कैथल में डंपर ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, पत्नी की मौत, पति घायल

ओवरस्पीड डंपर का कहर जारी है। दिन के समय शहर में घुसे डंपरों के कारण आए दिन हादसे होते हैं। कई लोगों को इनमें जान गंवानी पड़ती है। तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जिंदगी भर का दर्द झेलते हैं। रविवार को कैथल में डंपर ने हंसता-खेलता परिवार उजाड़ दिया। करनाल-कैथल मार्ग पर शुगरमिल के नजदीक डंपर चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल दाखिल करवाया गया है। सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका अपने पीछे चार बच्चे छोड़ गई। हादसे में महिला की मौत से परिवार में मातम का माहौल है। 

भांजे का था ऑपरेशन, मिले जा रहा था दंपती

जानकारी अनुसार पाई गांव निवासी मैसा राम अपनी 44 वर्षीय पत्नी सुनीता के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर चीका जा रहा था। मेसा ने बताया कि उसके भांजे ने ऑपरेशन करवाया था। उसका पता लेने के लिए जा रहे थे। जब शुगर मिल के नजदीक पहुंचे तो डंपर चालक ने लापरवाही और तेजगति से चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों को चोट आई। इलाज के लिए सिविल अस्पताल कैथल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला सुनीता को मृत घोषित कर दिया। पाई गांव के ही एक व्यक्ति ने अन्य लोगों की सहायता से दोनों को अस्पताल भिजवाया। इसके बाद परिवार वालों को सूचित किया गया। पुलिस ने परिवार वालों के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

फैक्ट्री में चल रहे निर्माण के दौरान छत से नीचे गिरने पर मजदूर घायल

कैथल के तितरम मोड पर एक फैक्ट्री में चल रहे निर्माण के दौरान छत पर नीचे गिरने से मजदूर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। राजौंद निवासी मजदूर अनिल कुमार ने बताया कि काम करने के दौरान पांव फिसलने से वह नीचे गिरा है। चिकित्सकों ने बताया कि अनिल कुमार की छाती,  बाजू और टांगों पर चोट लगी है। उसका इलाज किया जा रहा है। हालत खतरे से बाहर है।

Related Articles

Back to top button