Vi ने दिया ग्राहकों को बड़ा तोहफा, सिर्फ इतने रुपए में मिलेगा रोज 4 जीबी डेटा और..

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने ग्राहकों को तीन प्रीपेड प्लान्स में डबल डेटा ऑफर कर रही है। इन प्लान्स की कीमत 699 रुपये, 449 रुपये और 299 रुपये है। ये तीनों ही प्लान रोज 2 जीबी डेटा वाले हैं, जिनमें पिछले काफी दिनों से ऑफर के तहत रोज 4 जीबी डेटा दिया जा रहा है। यहां हम आपको 449 रुपये वाले प्लान की डीटेल्स बताने जा रहे हैं, जिसमें करीब 2 रुपये में 1 जीबी डेटा मिल रहा है

Vi का 449 रुपये वाला प्लान
Vodafone-Idea के 449 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता था। वहीं, डबल डेटा ऑफर के तहत अब रोज 4 जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। इस तरह ग्राहकों को कुल 224 जीबी डेटा मिल जाता है। अब 449 को 224 से भाग देने पर पता चलता है कि ग्राहकों को करीब 2 रुपये के खर्च में 1 जीबी डेटा मिल रहा है, जो कि काफी सस्ता है।

डेटा के अलावा प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। ग्राहकों को Vi Movies & TV का मुफ्त एक्सेस दिया गया है। इसमें ‘वीकेंड रोलअवर’ की सुविधा भी मिलती है। इसका मतलब है कि सोमवार से शुक्रवार तक डेली डेटा में से जो भी बच जाता है उसका इस्तेमाल शनिवार और रविवार को किया जा सकता है। यह एक खास सुविधा है, जो हर प्लान के साथ नहीं मिलती।

Airtel का 449 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन आइडिया की तरह एयरटेल भी 449 रुपये का प्लान ऑफर करती है। हालांकि एयरटेल के प्लान में डबल डेटा का ऑफर नहीं है। उसमें 56 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इस तरह यूजर्स 112 जीबी डेटा का ही इस्तेमाल कर पाते हैं। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते है। खास बात है कि एयरटेल के प्लान में एयरटेल Xstream प्रीमियम, विंक म्यूजिक और 30 दिन के लिए मुफ्त Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Related Articles

Back to top button