खेसारी लाल के इस भोजपुरी गाने ने 5 दिन में मचाया धूम…

हमेशा अपने गानों और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव का एक नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है. यू-ट्यूब पर उनके इस भोजपुरी गाने ने धमाल मचा रखा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 5 दिनों में इस वीडियो को यू-ट्यूब पर 50 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

गाने के बोल हैं, ‘अहिरान के समान’. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है. गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक दिया है श्याम सुंदर ने. आदिशक्ति फिल्म के बैनर तले रिलीज हुए इस भोजपुरी हिट गाने में खेसारी लाल यादव का धमाकेदार डांस है.

इस गाने में खेसारी के डांस और उनकी आवाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. नए साल में खेसारी कई गाने आ चुके हैं और उन्हें काफी देखा भी जा रहा है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का नाम सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में होती है. साथ ही उनके गाने काफी सुने और देखे जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग ऐसी है कि स्टेज शो के दौरान लाखों की संख्या में उनके चाहने वाले एकत्रित हो जाते हैं. 16 जनवरी 2021 को रिलीज हुआ उनका यह भोजपुरी गाना भी काफी वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button