Flipkart Quiz January 25, 2021: इन 5 सवालों के सही जवाब देकर जीतें ढेरों प्राइज़ और….

Flipkart Quiz January 25, 2021:  फ्लिपकार्ट पर डेली ट्रिविया शुरू हो गया है. फ्लिपकार्ट क्विज़ (Flipkart Quiz) भी यूज़र्स को इनाम जीतने का मौका देता है. ये क्विज़ रात 12 बजे शुरू हुई है और ये आज दोपहर 12 बजे तक चलेगी. यूज़र्स Flipkart Quiz का हिस्सा बनकर कूपंस, प्राइज़ और कई तरह का गिफ्ट जीत सकते हैं. इसके अलावा पार्टिसिपेंट्स फ्लिपकार्ट Super Coins भी जीत सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सिर्फ पहले 50,000 पार्टिसिपेंट्स को ही प्राइज़ जीतने का मौका मिलता है.

यहां आज के क्विज़ के पांच सवाल दिए गए हैं, जिनके जवाब से आपको सुपर Coins, कूपन और डिस्काउंट वाउचर जीतने में मदद मिल सकती है. इनाम जीतने के लिए यूज़र्स को 5 सवालों के जवाब देने होते हैं.

ध्यान रहे कि क्विज़ पुरस्कार के पात्र बनने के लिए, प्रतिभागियों को क्विज़ के सभी प्रश्नों का सही उत्तर देना होगा. क्विज़ में आमतौर पर पांच प्रश्न होते हैं. Quiz डेली इवेंट और करेंट अफेयर्स पर बेस्ड होते हैं. ये क्विज़ एंड्रॉयड और iOS दोनों डिवाइस के लिए उपलब्ध है, जिसे यूज़र्स Game Zone सेक्शन में जाकर खेल सकते हैं. आइए जानते हैं आज के सवाल क्या हैं, साथ ही हम आपको उन सवालों का जवाब भी बता रहे हैं…

सवाल 1- What do Kirana, Agra, Patiala, Gwalior signify in the world of classical music?
जवाब 1- Gharana.

सवाल 2-  In which of these TV shows do you see Hugh Laurie play the role of a doctor?
जवाब 2- House.

सवाल 3- Who was the lead actor in Sanjay Leela Bhansali’s debut film as a Director?
जवाब 3- Salman Khan.

सवाल 4-  Which Indian musician won a Grammy award for the album ‘Winds of Samsara’?
जवाब 4- Ricky Kej.

सवाल 5-  Which actor was nicknamed “Jubilee Kumar” as he gave many Silver jubilee hits?
जवाब 5- Rajendra Kumar.

Related Articles

Back to top button