सलमान खान की अनुपस्थिति में बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा नहीं बनना चाहते आसिम रियाज

बिग बॉस सीजन 14 अपने नए कंटेस्टेंट की वजह से कम और पुराने कंटेस्टेंस्ट्स की वापसी की वजह से ज्यादा याद किया जा रहा है. इस सीजन में हर उस कंटेस्टेंट  को बुलाया गया है जिसने पिछले सीजनों में बेहतरीन परफॉर्म किया हो.

इसी लिस्ट में लगातार आसिम रियाज का नाम आ रहा है. बिग बॉस की तरफ से कई मौकों पर आसिम को ऑफर दिया गया है. उन्हें सीजन 14 का हिस्सा  बनने के लिए भी कहा गया है.

लेकिन हर बार एक्टर ‘ना’ में ही जवाब देते दिख जाते हैं. एक बार फिर मेकर्स को आसिम की तरफ से मायूसी हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि इस बार वीकेंड का वार पर मेकर्स आसिम को बतौर गेस्ट बुलाना चाहते थे.

जिस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला ने उस वीकेंड का वार होस्ट किया था, वैसे ही आसिम को भी मौका दिया गया था. लेकिन एक्टर ने उस ऑफस को सिरे से खारिज कर दिया.

अब बताया जा रहा है कि आसिम ने सलमान खान की वजह से वो ऑफर मना किया था. वे सलमान खान की अनुपस्थिति में शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे. उनकी इच्छा थी कि सलमान खान सेट पर मौजूद रहें.

खबरों के मुताबिक जब सलमान खान फिर वीकेंड का वार होस्ट करने लगेंगे, तब आसिम रियाज को भी बतौर गेस्ट बुलाया जा सकता है. मालूम हो कि आसिम के लिए बिग बॉस फैन्स के मन में काफी दीवानगी है.

हर कोई उन्हें सीजन 14 में किसी ना किसी रूप में देखना चाहता है. पहले वे आसिम को बतौर सीनियर देखना चाहते थे, जब वो नहीं हो सका, तब उन्हें बतौर गेस्ट बुलाने पर जोर दिया गया.

अब लगता है कि बहुत जल्द फैन्स की ये इच्छा भी पूरी होने वाली है. आसिम ने हिंट दे दी है कि सलमान खान के आते ही वे भी शो में आने को तैयार रहेंगे. ऐसे में शो को लेकर बज बढ़ता दिख रहा है.

Related Articles

Back to top button