बिग बॉस सीजन 14: सलमान खान ने लगाई राखी सावंत की क्लास, बोले- उसका सम्मान करो…

वैसे जो अभिनव, सलमान के स्टैंड की वजह से नाराज नजर आए थे, एक्टर ने उस विवाद को भी खत्म करने की कोशिश की. सलमान की नजरों में अभिनव का यूं राखी को रोकना, उसके साथ लड़ना, ये सब फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

अभी के लिए अभिनव तो राखी से दूरी बनाते दिख रहे हैं, लेकिन अगर सलमान की बात मान वे फिर अपना गेम चेंज कर लें, तो इसमें हैरानी नहीं होनी चाहिए. वैसे कहा तो ये भी जा रहा है कि इस हफ्ते विकास एलिमिनेट होने जा रहे हैं.

बिग बॉस सीजन 14 में होस्ट सलमान खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है. लगातार राखी का बचाव करना एक्टर के लिए भारी पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर दर्शकों की प्रतिक्रिया दिखा रही है कोई भी इस समय सलमान से खुश नहीं है.

सभी की नजरों में सलमान खान एंटरटेनमेंट और चीपनेस के बीच का अंतर नहीं समझ पा रहे हैं. वे सबकुछ जानते हुए भी राखी का बचाव और अभिनव को टार्गेट कर रहे हैं.

अब पहली बार इस विवाद पर सलमान ने राखी सावंत की क्लास लगाई है. सलमान ने स्पष्ट शब्दों में राखी को कह दिया है कि उन्हें अपनी हद में रहने की जरूरत है.

वे कहते हैं- आप एकदम चुप रहिए. आपको खुद नहीं पता होता कि आप क्या बोल रही हैं. अभिनव ने जो रेखा खीची है, उसका सम्मान करो. उसे क्रॉस करने की कोशिश मत करो.

वहीं सलमान ने राखी को ये भी समझाया है कि हर मजाक की एक सीमा होती है. उस सीमा को लांगने की जरूरत नहीं है. किसी से मजाक करते वक्त पता होना चाहिए कि कब रुकना है.

अब क्योंकि इस विवाद पर सलमान खुलकर राखी के खिलाफ बोल रहे थे, ऐसे में एक्ट्रेस को भी बुरा लग रहा था. लेकिन सलमान फिर भी बस यही समझाते रहे कि उन्हें सिर्फ अपने गेम पर फोकस करना चाहिए और थोड़ा मैच्योर बनने की कोशिश करनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button