नैचरल तरीके से बढ़ा सकते हैं आप अपने बट का साइज

शरीर के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन्हें लड़के और लड़कियां बढ़ाना चाहते हैं. लेकिन इसके लिए वो स्रग्र्य का सहारा लेते हैं. चाहे लड़का हो या लड़की हर कोई अपने आपको परफेक्ट दिखाने के चक्कर में किसी भी चीज को अपनाने से पीछे नहीं हटते. ऐसे में देखा जा रहा है आजकल हर किसी को बड़े बट पाने का क्रेज हर किसी को हो रहा है.

अगर आप भी ऐसा ही कुछ चाहते है तो हम आपको बता दें कि किस तरह से अपने बट को बढ़ा सकते हैं और सेक्सी लुक दे सकते हैं. 

* एक्सरसाइज: आपकी बॉडी से जुड़ा कोई भी सपना एक्सरसाइज और योगा के बिना पूरा नहीं हो सकता है. यह काफी पुराने तरीके होते हैं जो काफी प्रचीन समय से चले आ रहे हैं.* आकार बढाने के लिए डाइट: अपने खान-पान पर भी विशेष ध्यान देना होगा. जिसकी मदद से आपका बड़े बट पाने का सपना साकार हो सकता है. 

* प्रोटीन: प्रोटीन युक्त पदार्थ खाना हर व्यक्ति के लिए जरूरी होता है. और वहीं अगर आप अपने बट के आकार को बड़ा करने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं तो इन मामले में प्रोटिन की मात्रा दोगुनी लेनी चाहिए. 

* सब्जियां: अगर आप अच्छे बट पाना चाहती है तो जल्द से जल्द अपने खाने में आप  सब्जियों में पालक, टमाटर,  ब्रोकली और गोभी आदि को शामिल करें. इससे आपको बड़े बट पाने में काफी मदद मिलेगी.

* कार्बोहाइड्रेट: बड़े बट पाने के लिए आपको भरपूर मात्रा में कार्बोहाइड्रेट युक्त पदार्थों का सेवन करना चाहिए. जिसमे ब्राउन राइस, जई, मीठा आलू, अनाज, रोटी हैं. जिनमे कार्बोहाईड्रेट भरपूर मात्रा में होता है.

Related Articles

Back to top button