एक बार फिर कपिल शर्मा के घर में गूंजी किलकारियां, दूसरी बार बने पिता पत्नी ने दिया बेटे को जन्म…

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए गुड न्यूज है. कपिल शर्मा दोबारा पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज सुबह (1 फरवरी) बेटे को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर कपिल ने इसकी जानकारी दी.

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे ने जन्म लिया. भगवान की कृपया से बच्चा और मां दोनों ठीक हैं. आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आशीर्वाद और प्रार्थना.  आई लव यू ऑल गिन्नी और कपिल gratitude 🙏.

 कुछ समय पहले ही कपिल ने गिन्नी के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. ट्विटर पर  #AskKapil के दौरान कॉमेडियन से एक फैन ने पूछा- कपिल शर्मा सर, शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा था, ”क्योंकि मुझे दूसरे बच्चे के आगमन पर अपनी पत्नी के साथ रहना है.”

बता दें कि कपिल शर्मा एक बेटी के पिता हैं. उनकी बेटी का नाम अनायरा है. सोशल मीडिया पर कपिल अनायरा की फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

वर्क फ्रंट पर, कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाले हैं. उन्होंने एक वीडियो के जरिये इस बात का ऐलान किया था.

वहीं कपिल शर्मा शो की बात करें तो कुछ समय पहले खबर आई थी कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो बंद होने जा रहा है. हालांकि चैनल की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई थी.

कुछ समय पहले कपिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर Behind The Jokes With Kapil नाम की सीरीज की भी शुरुआत की है.

पर्सनल लाइफ में दिसंबर 2018 में कपिल और गिन्नी शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. कपिल शादी को लेकर जबरदस्त बज था.

Related Articles

Back to top button