किसान आंदोलन : भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के ट्वीट पर कंगना रनौत ने आपत्तिजनक शब्द बोले

कंगना रनौत को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है. मुद्दा कोई भी हो, इंसान कोई भी हो, कंगना किसी भी बारे में, किसी से भी बहस कर सकती हैं और किसी भी मामले पर अपने विचार करने से नहीं रुकतीं. हॉलीवुड सिंगर रिहाना के किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद से कंगना रनौत काफी भड़की हुई हैं. उन्होंने अमेरिकी सिंगर को ट्वीट कर बातें सुनाई थीं और अब वह अन्य को भी जवाब देने में लगी हुई हैं.

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भारत की एकता को लेकर ट्वीट किया, जिसके बाद कंगना रनौत ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए क्रिकेटर्स को धोबी का कुत्ता बता दिया है. रोहित ने ट्वीट किया, ”जब भी हम सब साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा ताकतवर रहा है और एक उपाय निकालना इस समय जरूरत बन गया है. हमारे देश की भलाई में हमारे किसान एक महत्वूर्ण रोल निभाते हैं और मुझे उम्मीद है कि हम साथ मिलकर जल्द ही उपाय निकालेंगे. #IndiaTogether.”

इसपर कंगना ने जवाब में रोहित को आपत्तिजनक शब्द बोले. उन्होंने कहा, किसान ऐसे कानून के खिलाफ क्यों होंगे जो उनके लिए भले ही लिए एक क्रांतिकारी कदम की तरह है. ये आतंकवादी हैं जो बवाल मचा रहे हैं. ऐसा कहो ना, इतना डर लगता है? हालांकि अब कंगना ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया है.

हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने ट्विटर पर एक न्यूज शेयर की थी, जिसमें किसान आंदोलन की वजह से प्रभावित इंटरनेट सेवा का जिक्र है. रिहाना ने खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest. रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए लिखा  था, ”इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाह रहे हैं. ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें. तुम शांत बैठो बेवकूफ. हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें.”

Related Articles

Back to top button