1st Test Day 1: 50 रन के पार इंग्लैंड का स्कोर, पहले विकेट की तलाश में भारतीय टीम

इंग्लैंड का स्कोर 50 रन के पार हो गया है. ओपनर बर्न्स और सिबली क्रीज पर जमे हुए हैं. 21 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर बिना किसी नुकसान के 52 रन है. बर्न्स और सिबली 25-25 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

चेन्नई टेस्ट के पहले दिन का पहला घंटा इंग्लैंड के बल्लेबाजों के नाम रहा. इंग्लैंड ने 16 ओवर में बिना किसी नुकसान के 38 रन बना लिए हैं. ओपनर बर्न्स 16 और सिबली 20 रन बनाकर क्रीज पर हैं. भारतीय टीम को पहले विकेट की तलाश है.

इंग्लैंड ने धीमी, लेकिन अच्छी शुरुआत की है. 12 ओवर के बाद उसका स्कोर बिना किसी नुकसान के 26 रन है. बर्न्स 12 और सिबली 13 रन बनाकर क्रीज पर हैं. टीम इंडिया को पहले विकेट की तलाश है. कप्तान कोहली ने आठवें में ही आर अश्विन को गेंद सौंप दी थी. अश्विन का ये होम ग्राउंड है. ऐसे में उनसे बेहतर इस मैदान को कौन समझ सकता है.

कप्तान विराट कोहली ने स्पिनर आर अश्विन को गेंद सौंपी है. इंग्लैंड की पारी के 8वें ओवर में अश्विन को गेंद दी गई है. टीम इंडिया को पहले विकेट की तलाश है. इंग्लैंड की ओर से 8वें ओवर में पहली बाउंड्री जड़ी गई है. 8 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर बिना किसी नुकसान के 16 रन है.

ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह कसी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं. दोनों गेंदबाजों ने अब तक इंग्लैंड के ओपनर रोरी बर्न्स (7) और सिबले (2) पर दबाव बनाया है. 7 ओवर तक इंग्लैंड की ओर से एक भी बाउंड्री नहीं लगी है. 7वें ओवर के खत्म होने के बाद इंग्लैंड का स्कोर बिना किसी के नुकसान के 10 रन है.

इंग्लैंड ने तीन ओवर के बाद बिना किसी के नुकसान के 6 रन बना लिए हैं. बर्न्स 5 और सिबली 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं. टीम इंडिया की ओर से ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी का जिम्मा संभाला है.

जसप्रीत बुमराह का भारत में यह पहला टेस्ट है. इससे पहले तक उन्होंने अपने सभी 17 टेस्ट मैच विदेशी धरती पर खेले थे. बुमराह ने 17 टेस्ट मैचों में 79 विकेट चटकाए हैं, जिसमें पांच 5 विकेट हॉल और एक हैट्रिक शामिल है.

इंग्लैंड की पारी की शुरुआत हो गई है. ओपनर बर्न्स और सिबली बैटिंग करने उतरे हैं. टीम इंडिया की ओर से पहला ओवर ईशांत शर्मा ने किया. पहले ओवर के खत्म होने के बाद इंग्लैंड का स्कोर बिना किसी नुकसान के 1 रन है.

Related Articles

Back to top button