6,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध हैं True Wireless Earphone

आजकल यूजर्स के बीच True Wireless Earphone काफी ट्रेंड में हैं और खासतौर पर यूथ को ये डिवाइस बेहद पसंद आते हैं। बाजार में आपको हर बजट में वायरलेस ईयरफोन मिल जाएंगे। आप अपने बजट और पसंद के मुताबिक इनमें से किसी भी चयन कर सकते हैं। अगर आपको बेस्ट वायरलेस ईयरफोन का चयन करने में कंफ्यूजन हो रही है तो इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। आज हम 6,000 उसे कम कीमत में उपलब्ध होने वाले बेस्ट ट्रू वायरलेस ईयरफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Lumiford Max T85

कीमत: 3,999 रुपये

Lumiford Max T85 में 1mm का एक्स्ट्रा बेस ड्राइवर्स और काॅल फंक्शन दिया गया है। इसकी साउंड क्वालिटी काफी बेहतरीन है जो कि आपको वीडियो देखने और काॅलिंग का शानदार एक्सपीरियंस प्रदान करेंगे। इस ईयरफोन में स्मार्ट टच कंट्रोल और हैंड्स फ्री काॅलिंग की भी सुविधा दी गई है। यह IPX 4 वाॅटर रेसिस्टेंट है और सिंगल चार्ज में 21 घंटो का प्ले टाइम दे सकती है।

कीमतः 4,999 रुपये

Oppo Enco W51 शानदार साउंड क्वालिटी के साथ ही नाॅइस कैंसिलेशन की भी सुविधा दी गई है। इसमें नाॅइस कैंसिलेशन और काॅल के दौरान नाॅइस रिड्यूस करने के लिए ट्रिपल माइक्रोफोन सिस्टम दिया गया है। यह डिवाइस IP54 सर्टिफाइड है और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Realme Buds Air Pro

कीमतः 4,999 रुपये

Realme Buds Air Pro में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। ये डिवाइस गूगल फास्ट पेयर फीचर के साथ आता है और इसमें Realme S1 चिपसेट के साथ 10mm बेस बूस्ट ड्राइवर्स का उपयोग किया गया है। इस डिवाइस का वजन केवल 5 ग्राम है और डिजाइन भी बेहद खूबसूरत है।

 

Related Articles

Back to top button