जानिए कौन हैं अभिनेत्री गहना, जिसको एडल्ट वीडियो के मामले में क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

शनिवार को मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक्ट्रेस और मॉडल गहाना वशिष्ठ को गिरफ्तार कर लिया. उन पर अपनी वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. प्रॉपर्टी सेल ने पहले रेड की और फिर पूछताछ के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ ये एक्शन लिया है.

बताया जा रहा है कि उन्हें रविवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा. यह जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है. पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेज और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है.

कौन है गहाना वशिष्ठ?

मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है. पुलिस के मुताबिक, गहना ने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है. जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है.

छापमारी में गिरफ्तार किए गए लोग

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेताओं, एक लाइट मैंन, एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को उस समय गिरफ्तार किया गया. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से हाई डेफिनिशन वीडियो कैमरा, छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक कैमरा स्टैंड, वीडियो क्लिप्स से भरा मेमोरी कार्ड और डायलॉग्स जब्त किए हैं.

पुलिस ने महिला को बचाया

उन्होंने बताया कि गिरोह से एक महिला को बचाया गया है. इसके अलावा पुलिस ने तीन बैंक अकाउंट को जब्त किया है, जिनमें 36 लाख रुपये पाए गए, जो इन एडल्ट ऐप्स की मदद से कमाए गए थे. बता दें कि पुलिस को खबर मिली थी कि एक गैंग फिल्मों में काम के लिए फ्रेश चेहरों की तलाश में विज्ञापन जारी कर रहा है.

हालांकि लोगों के मिलने के बाद यह लोग बड़े बंगलों में उन एक्टर्स से अश्लील सीन्स करवाते हैं, उन्हें ज्यादा पैसा ऑफर कर एग्रीमेंट साइन करवाते हैं और फिर उन्हें पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए फोर्स करते हैं. इसके बाद इन वीडियो क्लिप्स को सोशल मीडिया पर डालकर पैसा कमाया जाता है. मलाड इलाके में हुई रेड को प्रॉपर्टी सेल के सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार ने लीड किया था और लक्ष्मीकांत सालुंके इस केस की जांच कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button