जानें क्यों PM मोदी ने कहा, शादी में फूफी भी नाराज हो जाती है…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राज्यसभा में दिए अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. इसी दौरान पीएम मोदी ने मजाकिया अंदाज में विपक्ष पर तंज कसते हुए उनकी तुलना किसी शादी में नाराज हुए रिश्तेदार से कर दी. जिसपर सदन में जमकर ठहाके लगे.

कृषि कानून के मसले पर बोलते हुए पीएम मोदी ने सदन में कहा, ‘चर्चा में कानून की स्पिरिट पर बात नहीं हुई है, शिकायत है कि तरीका ठीक नहीं था, जल्दी कर दी. ये तो होता हो. वो तो परिवार में शादी होती है, तो भी फूफी नाराज होकर कहती है, मुझे कहां बुलाया है. इतना बड़ा परिवार है तो रहता ही है’.

मोदी है मौके लेते रहिए..
इसके अलावा भी पीएम मोदी ने अपने संबोधन के अंत में विपक्ष पर तंज कसा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप कोरोना काल में अपने घरों में रहे और आपके अंदर काफी कुछ था. तो आपने सारा गुस्सा मुझे गाली देने में निकाल दिया, कम से कम मैं आपके काम तो आया. ये आनंद लीजिए और इसे जारी रखिए, मोदी है मौका लेते रहिए.

गुलाम नबी आजाद पर भी कसा तंज
अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद पर भी तंज कसा. पीएम मोदी ने कहा कि गुलाम नबी जी हमेशा ही सदन में संयम से बोलते हैं, उन्होंने कश्मीर में हुए चुनावों की तारीफ भी की है. लेकिन उन्हें डर है कि कहीं उनकी पार्टी में इसपर कुछ ना हो जाए और इसे G-23 की सलाह मान ली जाए.

आपको बता दें कि अपने करीब 70 मिनट के भाषण में पीएम मोदी ने कृषि कानूनों, चीन सीमा, अर्थव्यवस्था और कोरोना काल को लेकर बात की और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

Related Articles

Back to top button