वाराणसी : राष्ट्रीय राजमार्ग भयानक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत

वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलालपुर थाना क्षेत्र के लहंगपुर गांव के पास मंगलवार तड़के करीब 3.30 बजे ट्रक और पिकअप की भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई। हादसे में पिकअप सवार 10 अन्य लोग जख्मी हुए हैं। इनमें छह की हालत गंभीर है। सभी को जिला अस्पताल और वाराणसी में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक एक दाह संस्कार से लौट रहे थे।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी धनदेई देवी (112) का रविवार को निधन हो गया था। खजुरा गांव निवासी दामाद लक्ष्मीशंकर गांव के लोगों के साथ अंतिम संस्कार के लिए शव वाराणसी ले गए थे।

लौटते समय जौनपुर-वाराणसी सीमा पर लहंगपुर गांव के पास सुबह साढ़े तीन बजे विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप के परखचे उड़ गए। पिकअप सवार अमर बहादुर यादव (58) पुत्र मोहन, रामश्रृंगार यादव (38) पुत्र मोखन, मुन्नीलाल यादव पुत्र रामदुलार (38), इंद्रजीत यादव (48), कमला प्रसाद यादव पुत्र रामदवर यादव (60), रामकुमार पुत्र बोधी (65) निवासी जलालपुर थाना सरायख्वाजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, समर बहादुर की वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक अमर बहादुर के समर बहादुर के ही भाई थे।

अन्य 10 लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए है। टक्कर की आवाज सुन कुछ दूरी पर मौजूद फूलपुर थाना के औद्योगिक क्षेत्र चौकी पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। घायलों को बाहर निकालकर पिंडरा और जौनपुर जिला अस्पताल भिजवाया। सूचना पर जलालपुर, फूलपुर एसओ भी मौके पर पहुंचे। एएसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी ली।

Related Articles

Back to top button