युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनेहरा मौका, 10वीं और 12वीं पास के लिए ढेरों मौके

सरकारी नौकरी का सपना बहुत से युवा देखते हैं। इस सपने को पूरा करने के लिए सालों बहुत मेहनत करते हैं और इंतजार करते हैं, उनकी योग्यता अनुसार नौकरी के आवेदन निकलने का। परन्तु कभी- कभी ऐसा भी होता है कि आवेदन निकाल भी जाते हैं और छात्रों को पता भी नहीं चलता। इसलिए आपको पर प्रतिदिन नवीन नौकरियों के बारे में जानकारी देंगे। साथ ही आपको योग्यता, पदों की संख्या जैसी महत्वपूर्ण जानकारी भी उपलब्ध कराएंगे।

HSSC Constable Recruitment 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पुलिस कांस्टेवल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 7298 पदों पर भर्तियां होंगी। बता दें कि आवेदन प्रक्रिया को बढ़ाकर 25 फरवरी, 2021 तक कर दिया गया है। इतना ही नहीं, 69000 तक सैलरी भी निर्धारित की गई है।

सेंटर ऑफ डेवलपमेंट ऑफ एडवांस कंप्यूटिंग (C-DAC) ने प्रोजेक्ट मैनेजर और प्रोजेक्ट इंजीनियर की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 15 फरवरी, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। खास बात है कि इस नौकरी के लिए आपका चयन केवल एक ऑनलाइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा और किसी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

MPPEB:  मध्यप्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (एमपीपीईबी) ने एमपी पुलिस में कांस्टेबल के 4000 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 11 फरवरी, 2021 को समाप्त हो जाएगी। इच्छुक उम्मीदवारों के पास आज आखिरी मौका है। नीचे दिए नोटिफिकेशन लिंक से नौकरी से संबंधित पूरी जानकारी लें और तुरंत आवेदन करें।

UPPCL JE Vacancy 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन आंमत्रित किए हैं। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 23 फरवरी, 2021 तक जारी रहेगी। खास बात है कि उम्मीदवारों का चयन केवल एक ऑनलाइन टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। तो फिर देर किस बात की, आज अभी तुरंत नीचे दिए लिंक से आवेदन करें।

एनटीए (National Testing Agency) में कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। स्टेनोग्राफर, डायरेक्टर समेत कई अन्य पदों के लिए वैकेंसी है। आप अपनी योग्यतानुसार 18 फरवरी, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पूर्ण जानकारी से अवगत होने के बाद नीचे दिए लिंक से तुरंत आवेदन करें।

 

 

Related Articles

Back to top button