वीडियो कॉल पर बनाया गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो और फिर किया…

हरियाणा के जींद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 12वीं कक्षा के छात्र ने अपने स्कूल की ही 11वीं की छात्रा की वीडियो कॉल पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इसके बाद महिला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

महिला थाने की एसएचओ ने बताया कि उनके पास पीड़ित लड़की ने अपनी मां के साथ आकर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. लड़की का कहना है कि आरोपी लड़के ने उसकी वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है.

उसने बताया कि लड़के ने नवंबर महीने में ये वीडियो बनाई थी लेकिन इसके अभी हाल ही में उसने ये वीडियो वायरल कर दिया. जिसके बाद लड़की की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला एसएचओ गीता देवी ने बताया कि 18 वर्षीय लड़के ने लड़की का नवंबर में वीडियो बनाया था और अब वायरल किया है. लड़की लड़के की गर्लफ्रेंड थी.

एसएचओ का कहना है कि दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और नाबालिग है. हम लगातार अभियान भी चला रहे हैं कि मोबाइल से काफी क्राइम हो रहे हैं, इसलिए बच्चों को इससे दूर रहना चाहिए. लड़की की उम्र 17 साल है जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button