इंतजार हुआ खत्म इस दिन रिलीज हो रही हैं प्रभास की राधेश्याम…

प्रभास की महत्वकांक्षी फिल्म राधेश्याम का टीजर रिलीज कर दिया गया है. मेकर्स की तरफ से वैलेंटाइन डे पर तमाम फैन्स को बड़ा तोहफा दिया गया है. राधेश्याम की पहली झलक भी दिखा दी गई है और फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. प्रभास-पूजा हेगड़े की मेगाबजट फिल्म राधेश्याम इस साल 30 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है.

प्रभास की राधेश्याम का टीजर

फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है. टीजर में प्रभास फुल ऑन रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. वे ऐसे डायलॉग मार रहे हैं कि फैन्स सीटियां बजाने को मजबूर हो रहे हैं. वे इटैलियन भाषा में पूजा को प्रपोज करते भी दिख रहे हैं. इतना सबकुछ सिर्फ 53 सैकेंड के एक टीजर में देखने को मिल गया है. टीजर में प्रभास, पूजा को कहते सुनाई दे रहे हैं- रोमियो ने तो प्यार के लिए जान दी थी. मै उस टाइप का आदमी नहीं हूं. जिस अंदाज में प्रभास ये बोल रहे हैं, वो देख फैन्स काफी इंप्रेस रह गए हैं.

कई भाषा में होगी रिलीज

राधेश्याम को लेकर ये भी बताया जा रहा है कि इसे पूरे देश में बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी है. फिल्म को एक साथ कई भाषा में रिलीज किया जाएगा. प्रभास की पैन इंडिया फैन फॉलोइंग देखते हुए, इसे हिंदी में भी काफी प्रमोट किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं जो इससे पहले भी कई यादगार फिल्में दे चुके हैं. फिल्म में प्रभास-पूजा के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा  भी अहम रोल निभाते दिखने वाले हैं. इस मजबूत स्टार कास्ट की वजह से भी फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं.

दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स

वैसे टीजर रिलीज होने से पहले मेकर्स की तरफ से राधेश्याम का शानदार पोस्टर रिलीज किया गया था. वो पोस्टर ना सिर्फ काफी रॉयल फील दे रहा था, बल्कि एक यादगार प्रेम कहानी के सारे गुण दिखा रहा था. ऐसे में मेकर्स को तो पोस्टर रिलीज के बाद से ही दर्शकों का थंब्स अप मिल गया था. अब वे इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज करते हैं, इसका सभी को इंतजार रहने वाला है

 

Related Articles

Back to top button