भाई की मौत के बाद परिवार को छोड़कर केपटाउन जाना निक्की तंबोली के लिए नहीं था आसान, अभिनेत्री ने किया खुलासा

एक्ट्रेस निक्की तंबोली के भाई की हाल ही में मौत हुई थी. इसके बाद निक्की रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केपटाउन गईं थीं. हालांकि, इस फैसले पर उनकी तीखी आलोचना हुई. सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि, एक्ट्रेस ने कि वह अपना काम कर रही थीं और कोई भी उसे इसके लिए उन्हें शर्मिंदा नहीं कर सकता. एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं.

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “लोगों ने इसे गलत तरीके से लिया. मैं पहले से ही मानसिक रूप से परेशान थी. उन्होंने मेरे परिवार को छोड़कर केपटाउन जाने के बारे में ऐसी बातें कहीं, जिसके बारे में मैं सोच भी नहीं सकती थी. आज भी वो बातें याद करती हूं. लोगों के पास हमेशा कहने के लिए कुछ होगा चाहे आप कुछ भी करें. लेकिन मुझे इसकी परवाह क्यों करनी चाहिए? वो आपको हमेशा जज करेंगे फिर तरह तरह के कमेंट पास करेंगे.” उन्होंने आगे कहा, “मैं अपना काम कर रही थी. मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं. मैं हमेशा अपने लक्ष्य पर फोकस करती हूं.”

पेरेंट्स को लेकर कही ये बड़ी बात 

आगे उन्होंने कहा, “मैं बस आगे बढ़ना चाहती हूं. शो करना मेरे लिए एक रिस्क था क्योंकि मैंने अपने मम्मी-पापा को उस स्थिति में छोड़ दिया, जहां वे खुद को संभाल नहीं सकते थे. लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे वहां जाने के लिए कहा. उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे वहां जाना चाहिए. उन्होंने मुझसे हार ना मानने की बात कही. उन्हें मुझ पर गर्व है.” बता दें कि निक्की तंबोली हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 में भी नजर आईं थीं.

Related Articles

Back to top button