इस गंभीर बीमारी से जूझ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी, इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर दी जानकारी…

 Flora Saini Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। स्त्री और इनसाइड एज में बेहतरीन अभिनय करने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। हालही में इन्होंने अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया। पर इस तस्वीर के साथ फ्लोरा का दर्द भी छलक पड़ा, उन्होंने फैंस को बताया कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं।

दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में पहले कोई एक्ट्रेस खुलकर अपनी बीमारी के बारे में बात नहीं करती थी। पर अब बहुत कुछ बदल गया है। आजके दौर में दीपिका पादुकोण, यामी गौतम और विद्या बालन समेत कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी परेशानियों के बारे में ना सिर्फ खुलकर बात करतीं हैं बल्कि लोगों इससे जागरूक भी करने का काम करती हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी का नाम भी जुड़ गया है।

फ्लोरा सैनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर बताया है कि वो पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम नाम की बीमारी से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें वजन से जुड़ी परेशानियां होती हैं। इस बीमारी की वजह से वजन कम नहीं होता है, चाहे लड़कियां भूखी रह लें या फिर दिन-रात जिम में लगी रहें।

फ्लोरा सैनी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि स्कूल के दिनों में वो बहुत ही मोटी हुआ करती थीं। बढ़े हुए वजन की वजह से उनके अंदर कॉन्फिडेंस की कमी थी। वो जैसे-तैसे एक्ट्रेस बन गईं लेकिन करियर की शुरुआत में उन्हें कई परेशानियों से दो-चार होना पड़ा। जब वो करियर शुरू कर रही थीं तब लोग उन्हें काफी कुछ बोलते थे और वजन कम करने की सलाह देते थे।

फ्लोरा ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि वो साउथ इंडस्ट्री में काफी सफल हो गईं, उसके बाद भी उन्हें एडवर्टीजमेंट नहीं मिलते थे क्योंकि लोगों को लगता था कि वो किसी भी प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए फिट नहीं हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, ‘यंग गर्ल्स खुद पर भरोसा रखें आप जैसी भी हैं बहुत खूबसूरत हैं, डाइट करें पर अपना आत्मविश्वास कभी ना खोएं।’

Related Articles

Back to top button