ट्रोलर्स को फिर करारा जवाब दे गई बेबाक बोल और बोल्ड स्वरा भास्कर

अपने बेबाक बोल और बोल्ड अंदाज के लिए काफी पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स का मुंह एक बार फिर से काफी अच्छी तरह से बंद कर दिया है. दरअसल, बात यह है कि गुरुवार को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आया और मतगणना अभी तक जारी है. बीजेपी ने अभी तक 300 का आंकड़ा  पार कर ही लिया है.

ऐसे में इन लोकसभा चुनावों में विपक्ष के साथ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं और इसी बेच उन्होंने ट्रोलर्स को लपेट भी लिया है. आपको बता दें कि लगातार ट्रोलर्स स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं और ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने एक ट्वीट से ट्रोलर्स का मुंह भी बंद कर ही दिया है. वहीं आपको बता दें कि एक वेबसाइट ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर आर्टिकल लिखा था और उसमें स्वरा भास्कर को भी टैग भी किया था.

जिसमें लिखा था, जिन 4 लोकसभा प्रत्याशियों के लिए स्वरा भास्कर ने कैपेंन किया वो सभी हार की कगार पर पहुंच गए हैं और अब इस पर सवार ने करारा पलटकर किया है. इस पर उन्होंने कहा कि, ‘2019 के लोकसभा चुनाव केवल इस बात पर हुए है कि आखिर स्वरा भास्कर किसके लिए कैंपेन कर रहीं हैं….और हां वो 6 केंडिडेट ही थे… कम से कम किसी को ट्रोल करने से पहले अपने फैक्ट्स तो चेक आप कर ही लेते.’ इस तरह से उन्होने फिर से हर बात की तरह ट्रोलर्स की बोलते बंद कर दी है.

Related Articles

Back to top button