खेसारी लाल यादव का धमाल मचा रहा हैं ये रोमांटिक गाना, देखे वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का एक नया रोमांटिक गाना इन दिनों काफी देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है. यही कारण है कि रिलीज के साथ ही उनका ये रोमांटिक भोजपुरी वीडियो सॉन्ग वायरल हो गया है.

इस गाने के बोल हैं, ‘तोहके दिलवा में ऐसे’. यह भोजपुरी गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आने वाली फिल्म ‘दुल्हन वही जो पिया मन भाए’ के लिए फिल्माया गया है. इस गाने की पूरी शूटिंग लंदन में हुई है. यह एक प्योर रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें खेसारी और काजल की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है.

खेसारी द्वारा गाए गए इस भोजपुरी गाने को कुंदन प्रीत ने लिखा है और रजनीश मिश्रा ने इसका संगीत दिया है. यू-ट्यूब पर इस भोजपुरी गाने को अभी तक करीब 39 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

‘दुल्हन वही जो पिया मन भाए’ का एक और गाना पहले ही वायरल हो चुका है. ये गाना है ‘दिल में ढुका के बटाम’. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. इस गाने को यादव राज ने लिखा है और रजनीश मिश्रा ने इसका संगीत दिया है. इस गाने को 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुल्हन वही जो पिया मन भाए’ भी काफी चर्चा में है. खुद खेसारी कई बार इस बात का दावा कर चुके हैं कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद खास होगी. खेसारी के मुताबिक इस फिल्म को किसी भी वर्ग के दर्शक देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button