बिग बॉस: ट्रॉफी लेकर घर पहुंचीं रुबीना दिलैक, ऐसे हुआ स्वागत

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर बन गई हैं. बिग बॉस में उनकी जर्नी काफी स्पेशल रहीं. घर में उनके साथ पति अभिनव शुक्ला भी थे. हालांकि, वो फिनाले से दो हफ्ते पहले ही आउट हो गए थे.

अब जब रुबीना दिलैक अपने खुद के घर पहुंच गई हैं, तो वो काफी खुश हैं. इंस्टाग्राम पर रुबीना ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि घर में उनका स्वागत कैसे हुआ.

रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- घर से अच्छा कुछ नहीं. प्यार अभिनव शुक्ला.  इसके अलावा रुबीना ने सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

वीडियो में रुबीना दिलैक ट्रॉफी हाथ में लिए दिख रही हैं. वहीं उनकी मम्मी डेकोरेशन करती दिख रही हैं. रुबीना डेकोरेशन देख सरप्राइज हो जाती है. वो सभी को थैंक्स कहती हैं.

अभिनव शुक्ला ने रुबीना के लिए स्पेशल डेकोरेशन की है. घरवालों का प्यार देख रुबीना काफी खुश हुईं. वो सभी से कहती हैं कि अब सो जाओ.

बता दें कि  बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलैक की जर्नी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहीं. उन्होंने खूब एंटरटेन किया. रुबीना को फैंस को काफी सपोर्ट भी मिला.

शो में रुबीना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी बातें बताईं. रुबीना जब घर में गई थीं तो उनकी मैरिड लाइफ कुछ खास नहीं चल रही थी, लेकिन बिग बॉस के घर में रहकर वो और अभिनव और भी ज्यादा क्लोज आए. उनका रिश्ता काफी मजबूत हो गया.

रुबीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें शो छोटी बहू से पहचान मिली. इस शो से उन्हें घर-घर में जाना जाने लगा. इसके बाद उनका शो शक्ति भी सुपरहिट रहा. शो में वो किन्नर बहू के रोल में थीं.

Related Articles

Back to top button