आत्महत्या से पहले आखिरी बार सुशांत ने अपने दोस्त महेश शेट्टी और रिया चक्रवर्ती को की थी कॉल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का रविवार यानी 14 जून को 34 साल की उम्र निधन हो गया। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के आत्महत्या करने की खबर उनके नौकर ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उनके पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम हो गया है, पोस्टमार्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की मौत दम घुटने से हुई है। वहीं, उनके परिवार वाले भी मुंबई पहुंच रहे हैं। एक्टर के पिता पटना से मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। सुशांत का अंतिम संस्कार आज ही किया जा सकता है।

– सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित घर पर जांज के लिए फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है। इस घर में उन्होंने रविवार यानी 14 जून का आत्महत्या कर ली थी। अब इस मामले की जांच चल रही है। डॉक्टर्स ने प्रारम्भिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी दे दी है।

– आत्महत्या करने से पहले आखिरी बार सुशांत ने दोस्त महेश शेट्टी और रिया चक्रवर्ती को कॉल किया था। पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है। रिया और महेश से भी सवाल जवाब किए जाएंगे।

– सुशांत का अंतिम संस्कार विले पारले के पवन हंस शमशान घाट में किया जाएगा। फिलहाल उनके पिता और बाकी परिवार, रिश्तेदार के आने का इंतजार किया जा रहा है।

– एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। ऐसे में पुलिस उनके फ्लैट से जानकारी ले रही है और करीबी लोगों से पूछताछ कर रही है।

– मुंबई में आज 4 बजे होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार। पटना से मुंबई के लिए रवाना हुआ परिवार।

– सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बीजेपी एमएलए नीरज कुमार सिंह बबलू ने एएनआई से बातचीत में कहा, ‘हम अभी मुंबई के लिए निकल रहे हैं। वहीं सुशांत को अंतिम विदाई दी जाएगी। हमें अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत नहीं रहा। अगर जरूरत पड़ी तो हम इस मामले की जांच की भी मांग करेंगे।

– बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए अंतिम संस्कार में ज्यादा लोगों को शामिल नहीं होने दिया जाएगा। अंतिम संस्कार में परिवार और कुछ खास लोग ही शामिल हो सकते हैं।

– सुशांत सिंह की आत्महत्या की खबर के बाद उनके परिवारजन मुंबई पहुंच रहे हैं। इसी बीच उनके पिता भी कुछ अन्य परिवारजन के साथ मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। उनके साथ बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह भी दिखाई दे रहे हैं।

 सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स आ गई हैं। रिपोर्ट्स में एक्टर के दम घुटने की बात सामने आई है। यानी एक्टर की मौत दम घुटने से ही हुई है। साथ ही बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच रिपोर्ट में किसी तरह के जहर देने की बात सामने नहीं आई है।

 सुशांत सिंह राजपूत के घर वाले भी मुंबई पहुंच रहे हैं। कुछ ही देर बाद उनके पिता भी पटना से रवाना होने वाले हैं। सुशांत का अंतिम संस्कार आज ही किया जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CBbNFb0jHas/?utm_source=ig_embed

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अवसाद के चलते यह कदम को उठाया है। हालांकि, आत्महत्या करने के बाद से अभी तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुशांत ने टीवी के जरिए इस दुनिया में कदम रखा था। उनकी आखिरी फ़िल्म ‘छिछोरे’ आई थी। जल्द ही उनकी ‘दिल बेचारा’ रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म को उनके करीबी दोस्त मुकेश छाबरा ने निर्देशित किया है।

सदमे में बॉलीवुड

बॉलीवुड के लिए साल 2020 अभी तक काफी दुःखद साबित हुआ है। कोरोना वायरस इंडस्ट्री की हालत खराब है। वहीं, एक के बाद एक कई दिग्गज कलाकार इंडस्ट्री का साथ छोड़ते जा रहे हैं। सुशांत के इतने कम उम्र में निधन की ख़बर से पूरी इंडस्ट्री स्तब्ध है। अक्षय कुमार की शब्दों में कहे, तो इस वक्त सिनेमा जगत स्तब्ध और निःशब्द है।

Related Articles

Back to top button