इंटिमेट सीन शूट करते समय रियल में सेक्स करने लगी थी यह अभिनेत्री….

टीवी शो ”ये है मोहबत्तें” में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री करिश्मा शर्मा आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा बहुत सेक्सी और हॉट हैं और आए दिन वह अपने हॉट अंदाज से सुर्ख़ियों में रहती हैं.

करिश्मा उस समय खूब तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने रागिनी एमएमएस में जमकर बोल्ड सीन दिए थे. जी हाँ, खबरों के अनुसार वह उस समय इतनी ज्यादा बेकाबू हो गईं थीं कि उन्होंने रियल में को-स्टार के साथ सेक्स का आनंद ले लिया था, वहीं इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो करिश्मा ही बता सकती हैं.

आप सभी को बता दें कि करिश्मा उस समय भी चर्चाओं में आईं थीं जब वह अपने व्यस्त शेडयूल से समय निकालकर धर्मशाला घूमने गई थीं. जी हाँ, वहीं घूमने के दौरान मंदिर के बाहर करीब 15-20 लोग उन्हें घूरने लगे. उसके बाद करिश्मा को असहज लगा तो वह वहां से निकली और अपने दोस्त के साथ पुलिस कर्मी से भी शिकायत की लेकिन पुलिस कर्मी ने उनसे हंसते हुए कहा कि मुझे तो कोई नजर नहीं आ रहा है. किसने तुम्हारे साथ छेड़छाड़ की. इस पर करिश्मा ने कहा कि पुलिस कर्मी का ऐसा व्यवहार देख उन्हें बहुत बुरा लगा और आहत होकर करिश्मा धर्मशाला का ट्रिप छोड़कर मुंबई वापस लौट आईं.

आप सभी को बता दें कि वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं और आए दिन वह अपने सेक्सी फोटोज को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

Related Articles

Back to top button