बिहार: सुशिल मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- शराब माफिया के साथ है कांग्रेस….

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमाार मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पर शराब माफिया के साथ होने का इल्जाम लगाया. सुशिल मोदी ने कहा कि गांधी जी की कांग्रेस मद्यनिषेध समर्थक थी, जबकि राहुल की कांग्रेस शराब माफिया के साथ है. मोदी ने आगे कहा कि यह विडंबना ही है कि जिस कांग्रेस की सदस्यता लेने के लिए मदिरा सेवन नहीं करने का प्रण लेना जरुरी है, वही सियासी लाभ लेने के नशे में शराबबंदी समाप्त करने और मदिरालय खोलने की दलील दे रही है.

सुशील मोदी ने कहा कि गांधी जी की कांग्रेस शराबबंदी के पक्ष में थी, जबकि राहुल गांधी की कांग्रेस शराब माफिया की सियासी मदद कर रही है. सुशिल मोदी ने कहा कि पूर्ण मद्यनिषेध पर महात्मा गांधी ने बहुत जोर दिया, किन्तु उसे उनके राज्य गुजरात में लगातार लागू रखने का साहस वहां के सीएम के रूप में नरेंद्र मोदी ने ही दिखाया. सुशिल मोदी ने कहा कि बिहार दूसरा बड़ा प्रदेश है, जहां पूर्ण मद्यनिषेध लागू किया गया.

मोदी ने बिहार में शराब की तस्करी और जहरीली शराब से हो रही मौत की घटनाओं को दुखद करार देते हुए कहा कि इससे मद्यनिषेध की नीति और कानून को गलत नहीं बताया जा सकता. उन्होंने कहा कि इन घटनाओं से सरकार की मंशा पर सवाल नहीं उठाए जाने चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राजद और उसके समर्थक केवल विरोध के लिए विरोध करने पर उतारू हैं.

Related Articles

Back to top button