भाजपा की ‘विजया यात्रा’ के समापन के लिए अमित शाह केरल का करेंगे दौरा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मार्च के पहले सप्ताह में भाजपा की चल रही ‘विजया यात्रा’ के समापन पर दक्षिणी राज्य केरल का दौरा करेंगे। केरल विधानसभा में अपनी उपस्थिति महसूस करने के लिए, भाजपा राज्य में देश के अन्य हिस्सों से अधिक केंद्रीय मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं को तैनात करने के लिए तैयार है।

140 सीटों के लिए केरल विधानसभा का मतदान 6 अप्रैल को एक ही चरण में होगा। केरल में भाजपा के प्रचार अभियान को बढ़ावा देते हुए मेट्रोमैन ई। श्रीधरन भी गुरुवार को केंद्रीय मंत्री आरके सिंह और भाजपा केरल प्रमुख के. सुरेंद्रन और बीजेपी केरल के प्रवक्ता संदीप वाचस्पति ने कहा, “बीजेपी ने लोगों के बीच लगातार काम किया है और केरल विधानसभा चुनावों में हमारी पार्टी सभी को चौंका देगी। 21 फरवरी को, यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने केरल की ‘विजया यात्रा’ को हरी झंडी दिखाई और बीजेपी और केंद्रीय मंत्री शाह इसमें शामिल होंगे। 

7 मार्च को “गृह मंत्री अमित शाहजी विजया यात्रा की परिणति पर केरल भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होंगे। कई वरिष्ठ राष्ट्रीय नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने यात्रा के विभिन्न चरणों में भाग लिया है, “वाचस्पति ने कहा  प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी रैलियों को संबोधित करने की संभावना रखते हैं।” प्रधानमंत्री इस महीने की शुरुआत में केरल आए थे और वह फिर से चुनावी रैलियों को संबोधित करने आएंगे। विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा के बाद। प्रधानमंत्री द्वारा संबोधित की जाने वाली रैलियों की संख्या बाद में तय की जाएगी।

Related Articles

Back to top button