सीएम योगी ने किया बड़ा दावा, यूपी में 350 सीटें जीतेगी बीजेपी…

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव के लिए विपक्षी दल कमर कसने लगे हैं. चुनाव को लेकर यूपी की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तैयारियों को लेकर भी सीएम योगी से सवाल पूछे गए. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आजतक के साप्ताहिक कार्यक्रम सीधी बात में पूछे गए सवालों के बेबाकी से जवाब दिए.

सीएम योगी ने दावा किया कि बीजेपी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने सहयोगियों के साथ 350 सीटें जीतेगी. सहयोगियों को लेकर सीधी बात कार्यक्रम के होस्ट प्रभु चावला ने सवाल किया कि क्या अभी भी आपके साथ सहयोगी हैं? सहयोगी तो छोड़कर चले गए. इस सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि अभी भी हमारे साथ कई सहयोगी हैं.

बजट को लेकर सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि हमने पिछले चार साल में कोई भी नया टैक्स नहीं लगाया. हमने टैक्स की चोरी बंद कराई. जो पैसा दूसरों की जेब में जा रहा था, उसे रोका. उन्होंने कहा कि यहां तक की कोरोना वायरस की महामारी के दौर में भी कोई नया टैक्स नहीं लगाया. हमने यूपी को बीमारू से देश की शीर्ष अर्थव्यवस्था में तब्दील कर दिया.

सीएम योगी ने कोरोना को कंट्रोल करने की चर्चा की और कहा कि यूपी की आबादी के लगभग बराबर की आबादी ब्राजील की है. ब्राजील की तुलना में  काफी कम केस यूपी में सामने आए. हमने कोरोना को अच्छे से हैंडल किया. उन्होंने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी यूपी में कोरोना प्रबंधन की तारीफ की है. यूपी के सीएम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को भी निशाने पर लिया और कहा कि वहां की हालत को गृह मंत्री ने संभाला.

Related Articles

Back to top button