सीतापुर में पुलिस चौकी के बाहर खड़ी दरोगा की बाइक का लॉक तोड़कर उड़ा ले गए चोर

उत्तर प्रदेश में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आम लोग तो छोड़ो चोर यूपी पुलिस दरोगा की भी मोटरसाइकिल चुराकर ले जा रहे हैं। ताजा मामला सीतापुर का है। सीतापुर के भीड़भाड़ वाले तामसेनगंज इलाके की पुलिस चौकी से चोर चौकी इंचार्ज की बाइक चोरी करके ले गए। चोरों ने चंद मिनटों पहले बाइक की रेकी की फिर कुछ ही सेकेंड में बाइक चुराकर चल दिए। जानकारी के मुताबिक चोरों की ये करतूत कारतूस पुलिस चौकी कंपाउंड में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

दरोगा की बाइक चोरी की खबर मिलते ही पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक मामला 11 जून की दोपहर का है। तामसेनगंज चौकी इंचार्ज उग्रसेन सिंह की बाइक चौकी के बाहर ही लगी हुई थी। इस दौरान कुछ लड़के आए, बाइक को चारों तरफ से देखा और फिर उसका लॉक तोड़कर बड़ी आसानी से बाइक लेकर चल दिए। 

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में चोरी की ये वारदात कैद हुई है और अब उसी आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। दरोगा की बाइक चोरी होने की खबर से महकमे से कुछ कहते नहीं बन रह है। इस घटना से यूपी पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। पुलिस चोरी की इस घटना को दबाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में सवाल पूछने पर शहर कोतवाली इंस्पेक्टर तेज प्रताप सिंह करते हैं कि उग्रसेन तो कार से चलते हैं। 

Related Articles

Back to top button