सपा मुखिया अखिलेश यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर  निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य में जिस तरह की वारदातें हो रही हैं, सरकार को किसी की परवाह नहीं है. उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक असुरक्षित बेटियां और माताएं हैं, जिनके साथ लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. 

उन्होंने कहा कि पहले भी हाथरस में एक दर्दनाक घटना हुई जिसे छिपाने में पूरी सरकार लग गई. अखिलेश यादव ने कहा कि, ”जिस राज्य के सीएम कहते हैं ठोंक दो. कई बार मैंने कहा कि जनता जानती नहीं किसको ठोंकना है. कई बार किसको कौन ठोंक दे यह नहीं पता है. सीएम पर सबसे अधिक गंभीर धाराएं थीं. इतनी गंभीर धाराएं देश के किसी सीएम पर नहीं थीं और वो धाराएं वापस ले ली गईं.”

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि ”योगी सरकार चार वर्षों में कुछ भी नया नहीं कर पाई है. भाजपा अपना घोषणापत्र लागू नहीं कर पाई है. दूसरी सरकारों के प्रोजेक्ट आगे बढ़ रहे हैं. भाजपा ने पूरे राज्य में बिजली महंगी की है. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के संकट काल में सबसे खराब काम यूपी सरकार ने किया है. पुरानी सरकार के कामों को रोक दिया गया है.” अखिलेश ने कहा कि ”भाजपा नकली हिंदू है, समाजवादी पार्टी ने कभी धर्म का प्रचार नहीं किया.”

Related Articles

Back to top button