3 मार्च 2021 का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

वैसे तो आज के समय में हर कोई अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और राशिफल के साथ करना पसंद करते है, तो चलिए आज जानते है क्या कहता है आपका राशिफल यानी 3 मार्च 2021 का राशिफल…. 

मेष: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही खास और शुभ होने वाला है, आज आपके किए गए कार्यों से आपके परिवार का मान बढ़ेगा और पूरे खानदान का गौरव बढ़ेगा। आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ भी आपको मिलेगा। 

वृषभ: इन राशिवालों का दिन आज बहुत ही बेहतरीन और सकारात्मकता से भरा हुआ रहेगा, और संतान के अच्‍छे आचरण और उनकी सफलता का यश आपको प्रसन्‍न करेगा। 

मिथुन: आज का दिन मिथुन राशिवालों के लिए थोड़ा दुखदायी हो सकता है, यदि कोई मुकदमा या कोई अन्य पूछताछ चल रही है तो आज समय आपका साथ नहीं देगा।

कर्क: आज का दिन इन राशिवालों के लिए लाभदायक सिद्ध होगा, आपके किए हुए कार्य में आपको सफलता मिलने के आसार है। आज आप अपनी वाक्पटुता से किसी बहुत बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। 

सिंह: सिंह राशि के लिए आज का दिन बिज़नेस कर रहे सभी व्यापारियों और उद्योगपतियों के लिए बेहद ही खास साबित हो सकता है। आपके व्यापार में कुछ नए परिवर्तन होंगे, जो आपको लाभ देंगे। 

कन्या: आज का दिन इस राशि वालों के लिए बहुत ही व्यस्त रहने वाला है। आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ-साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे और आपके ऊपर जिम्‍मेदारियों का बोझ आ सकता है। 

तुला: आज तुला राशिवालों को अपनी किसी भी बात का निर्णय बहुत ही सोच समझकर लेना होगा। आज आपको अकस्मात् कोई राजकीय दंड मिल सकता है, इसलिए जोखिम के काम से दूर रहें। 

वृश्चिक: वृश्चिक राशिवालों के लिए आज एक बहुत ही अच्छा दिन और अवसर से भरा होने वाला है। यदि आप नौकरी करते हैं तो पद एवं अधिकारों में वृद्धि होगी। 

धनु: इन राशिवालों का आज का दिन भक्ति और भगवान की आराधना में ही बीतने वाला होगा। गुरु या फिर भगवान के प्रति आपकी पूरी निष्‍ठा रहेगी। आप अपनी बुद्धि और विवेक से कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी।

मकर: मकर राशिवालों के लिए आज का दिन बहुत सारी खुशियां लेकर आ रहा है, जो उनके जीवन में उमंग और उत्साह के साथ उल्लास भी भर देगा किन्तु ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। 

कुंभ: कुंभ राशिवालों के लिए आज का दिन कुछ इस तरह होने वाला है, कि इन राशिवालों को अपने विशेष कार्य के लिए धैर्य से काम करना होगा और जल्दबाजी में किए गए कार्य से हानि हो सकती है। 

मीन: मीन राशिवालों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानियों से भरा हुआ हो सकता है, और साथ ही तबियत में खराबी या फिर मन बेचैन भी रह सकता है। पाचन क्रिया मंद एवं पेट में वायु विकार संबंधित कष्ट हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button