नड्डा के घर पर भाजपा कोर कमिटी की बैठक, उम्मीदवारों के नाम पर होगा मंथन

चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के विधानसभा चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव समिति की दिल्ली में आज बैठक होने वाली है. इससे पहले, बंगाल भाजपा कोर ग्रुप की एक बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर होने वाली है. बंगाल भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित रहेंगे.

इसके साथ ही असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल, उनके कैबिनेट के सहयोगी हिमंत बिस्वा सरमा भी जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे हैं. फिलहाल, बताया जा रहा है कि शाम 7:00 बजे चुनाव समिति की मीटिंग से पहले बाकी प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में होगी. भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति 4 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेशों में आगामी विधानसभा चुनावों के प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा करने के लिए बैठक होने वाली है. बताया जा रहा है कि दिल्ली में यह बैठक शाम 7 बजे होगी. पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची पर मंथन किया जाना है.

बता दें कि चार राज्यों, केरल, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, असम और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में कुल 824 विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव होंगे जिनके लिए प्रत्याशियों का नाम तय किया जाना है.

Related Articles

Back to top button