बिपाशा की प्रेग्नेंसी को लेकर करण सिंह ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, प्रेग्नेंसी ग्लो को लेकर कही ये बात

करण और बिपाशा अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश है. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक-दूसरे के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. पिछले कुछ वक्त से खबरें सामने आ रही थी बिपाशा और कऱण अपनी फैमिली को बढ़ाने की प्लॉनिंग कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण ने इस मामले में खुलकर बात की है. करण ने कहा कि, ये एक ‘नैचुरल प्रोसेस’ है. और इसको लेकर जल्दबाजी करना गलत होगा.

अभी कोई फैमिली प्लॉनिंग नहीं कर रहे – करण

इंटरव्यू के दौरान उनसे सवाल किया गया कि, क्या बिपाशा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उन्हें निराश करती हैं. तो इस पर करण कहते हैं कि, ये एक नैचुरल प्रोसेस है – लोग मिलते हैं, प्यार करते हैं फिर शादी होती है,और बाद में फैमिली प्लानिंग करते हैं.

क्या आप मेरे चेहरे पर ‘प्रेग्नेंसी ग्लो’ देख सकते हैं

करण ने आगे कहा कि, पता नहीं क्यों लोग हमारे परिवार की योजना बना रहे हैं.उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए ये योजना हमें ही बनाने देनी चाहिए. करण ने आगे मजाक करते हुए कहा कि, मैंने कई बार इतने लोगों को बताया है कि मैं प्रेग्नेंट लेकिन कोई मुझ पर यकीन नहीं करता. करण ने ये भी कहा कि, क्या आप मेरे चेहरे पर ‘प्रेग्नेंसी ग्लो’ देख सकते हैं. वहीं करण ने ये साफ कर दिया कि, अभी वो कोई फैमिली प्लानिंग नहीं कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button