इस पोस्टर के सामने आने के बाद कृति सेनन के राम मंदिर में दर्शन करने की तस्वीरें सामने आई..

एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर और ऑडियो टीजर रिलीज किया गया। इस पोस्टर के सामने आने के बाद कृति सेनन के राम मंदिर में दर्शन करने की तस्वीरें सामने आई हैं।

 कृति सेनन ने हाल ही में सीता नवमी के पावन पर्व पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ से मोशन पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में वह माता सीता के किरदार में नजर आ रहीं हैं। इसी के साथ ‘राम सिया राम’ के शब्दों पर सजी धुन से ऑडियो टीजर भी रिलीज किया गया।

फिल्म से जानकी के किरदार का पोस्टर और ऑडियो टीजर रिलीज होने के बाद कृति सेनन पुणे के तुलसीबाग स्थित राम मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं।

चरणों में अर्पित किए श्रीफल

जानकी के किरदार में अपने पोस्टर शेयर करने के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन ने पुणे में राम मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने भगवान राम और माता सीता का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में नजर आईं। उन्होंने अपने सिर को दुपट्टे से कवर किया हुआ था।  पूरे भक्ति भाव से भगवान राम और माता सीता के दर्शन किए, और उनके चरणों में फूल अर्पित किया।

शनिवार को रिलीज हुआ था ऑडियो टीजर

जानकी के किरदार में  निष्पक्षता और भव्यता के प्रतीक को दिखाती हैं। शनिवार को रिलीज किए गए फिल्म के ऑडियो टीजर में ‘राम सिया राम’ के बोल सुनाई दिए। इस मेलोडियस ट्यून में राखघव बने प्रभास के लिए जानकी बनीं कृति के डिवोशन की झलक नजर आई।

माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर उनके लुक को पूरा कर रहा है। फैंस ने  के नए पोस्टर की तारीफ भी की है। यहां तक कि एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी मोशन पोस्टर में दिखाए गए उनके किरदार की रखी है। 

सचेत-परंपरा ने कंपोज किया ‘राम सिया राम’

सोलफुल मेलोडी ‘राम सिया राम’ को सचेत-परंपरा ने गाया और कंपोज किया है। फिल्म 16 जून को थिएटर्स में दस्तक देगी। वहीं, 13 जून को न्यू यॉर्क के ट्रिबेका फेस्टिवलमें फिल्म की स्क्रीनिंग होगी।

Related Articles

Back to top button