बिहार के सिवान में लोग सोनू सूद की मूर्ति बनवाने की कर रहे तैयारी, ट्वीट देखा सोनू ने दिया जवाब

इस समय कोरोना वायरस ने सभी को घर में कैद कर दिया है और लोग से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. ऐसे में प्रवासी मजदूर लगातार सरकार से अपने गांव में वापस जाने की गुहार लगा रहे हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद संकट के इस समय में मसीहा बनकर सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. वहीं इस समय लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से सहायता मांग रहे हैं, जिसका एक्टर पूरा रिस्पांस दे रहे हैं. हर जगह सोनू के चर्चे हैं और लोग उन्हें मसीहा के नाम से पुकार रहे हैं.

वैसे इस समय हर कोई एक्टर की दरियादिली का कायल हो गया है. केवल इतना ही नहीं बल्कि लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. कोई सोनू के लिए कविता लिख रहा है, तो कोई उन्हें भगवान का दर्जा दे रहा है. ऐसे में इसी क्रम में अब हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद की नेकदिली से खुश होकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया की बिहार के सिवान जिले में उनकी मूर्ति बनवाने की लोग तैयारी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं शख्स ने ट्वीट करते हुए सोनू सूद को टैग किया और लिखा, “बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं. सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको.”

इस दौरान जैसे ही सोनू ने शख्स का ट्वीट देखा तो उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना.” अब सोनू सूद की इस स्वार्थहीन सहायता की लोग दिल से तारीफ कर रहे हैं और एक के बाद एक लोग उनके फैन होते चले जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button