मनोरंजन

भारतीय सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का पिछले साल 24 फरवरी को निधन हो गया

”मेरा दिल हमेशा भारी रहेगा। लेकिन मैं हमेशा हंसती रहूंगी क्योंकि इसमें आप हो।” यह मैसेज मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी Sridevi की बेटी जाह्रवी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा है। जाह्रवी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए यह मैसेज लिखा है। 

जाह्रवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हो गई हैं। दरअसल, प्रसिद्ध अभिनेत्री और बॉलीवुड  की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की 24 फरवरी को पहली बरसी है। पिछले साल 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। 

आपको बता दें कि, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था। उस समय जाह्रवी अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी। ऐसे समय में जाह्नवी के लिए इस दुखद खबर पर यकीन करना बेहद मुश्किल था। कुछ दिनों तक उन्होंने फिल्म धड़क की शूटिंग नहीं की थी। लेकिन फिर शूटिंग फिर से शुरू कर खत्म की थी। जाह्रवी ने फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म पिछले साल जुलाई में रिलीज हुई थी जिसमें ईशान खट्टर की अहम भूमिका थी। 

श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन कपूर ने दोनों बहने जाह्नवी और खुशी कपूर को संभाला था। और इसके बाद इन सभी के बीच अच्छी बॉन्डिंग बनी। जब जाह्रवी की पहली फिल्म आई थी तब अर्जुन ने उन्हें बधाई दी थी। 

 बता दें कि, श्रीदेवी को 65 वें राष्ट्रीय फ़िल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए चुना गया था। उन्हें ये पुरस्कार मरणोपरांत मॉम फिल्म के लिए दिया गया। 

Related Articles

Back to top button