केदारनाथ: इन 5 वजहों से देख सकते हैं सारा-सुशांत की फिल्म

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म से जुड़े कई विवाद ऐसे हैं जिनके चलते ये लगातार सुर्खियों में है. फिल्म की मेकिंग के वक्त भी इसके अधिकारों से जुड़ीं तमाम दिक्कतें सामने आती रहीं. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. इसकी कहानी 2013 में आई केदारनाथ आपदा के बैकड्रॉप में लिखी गई है.

फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दर्शकों में जहां इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है वहीं कुछ समूह इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म को क्यों देखा जाना चाहिए.

सारा अली खान का डेब्यू:

सैफ अली खान और अमृता अरोड़ा की बेटी सारा अली खान इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. यह उनकी पहली फिल्म होगी. सारा इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. सारा के चर्चे उनके डेब्यू से पहले हो रहे हैं, ऐसे में उनकी एक्ट‍िंग स्क‍िल देखने के लिए फैंस को इंतजार है.

सुशांत सिंह राजपूत की वापसी:

फिल्म M.S.Dhoni: The Untold Story से दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ चुके सुशांत 2016 के बाद से कोई हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. साल 2017 में आई कृति सेनन स्टारर राब्ता बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. 2018 में आई वेलकम टु न्यूयॉर्क में उनका गेस्ट अपीयरेंस था. इस तरह 2018 के अंत में आने जा रही इस फिल्म से उनके वापसी करने की उम्मीद है.

केदारनाथ की दर्दनाक दास्ता:

फिल्म में 2013 में घटी केदारनाथ की दिल दहला देने वाली दास्तां को पर्दे पर जीवंत करने का प्रयास किया गया है. जैसा ट्रेलर में नजर आ रहा है उन दृष्यों को टेक्नोलॉजी की मदद से काफी हद तक वास्तविक रूप दिया गया है. केदारनाथ में हुई त्रासदी में हजारों लोग मारे गए थे और तमाम लोगों की भावनाएं इस कहानी से जुड़ती हैं.

लव स्टोरी इमोशनल ड्रामा:

फिल्म में सारा अली खान ने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई है. सुशांत सिंह राजपूत एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में दोनों के बीच की प्रेम कहानी दिखाई गई है. इस प्रेम कहानी को कई लोग लव ज‍िहाद का नाम भी दे रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में सुशांत-सारा को लिप लॉक करते भी दिखाया है, जो कि विवादों की वजह बन रहा है.

अभिषेक कपूर का निर्देशन:

आर्यन, काय पो चे और फितूर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अभिषेक कपूर एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं. सुशांत जहां पहले भी काय पो चे में अभिषेक के साथ काम कर चुके हैं वहीं सारा के लिए यह पहली बार होगा कि जब वह अभिषेक के साथ काम करेंगी.

Related Articles

Back to top button