Ind vs Eng: दूसरे T20 मैच में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी20 मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम सात बजे से खेला जाएगा। भारतीय टीम सीरीज में बराबरी करने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में कप्तान विराट कोहली कम से कम इस मैच में बदलाव करने से बचेंगे। ऐसे में एक बार फिर से शिखर धवन और केएल राहुल ओपनिंग जोड़ी के तौर पर देखे जा सकते हैं।

कप्तान विराट कोहली तीसरे नंबर पर खेलेंगे, जबकि चौथे नंबर पर रिषभ पंत बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज होंगे। पांचवें स्थान के लिए श्रेयस अय्यर का स्लॉप पुख्ता है। छठे नंबर पर हार्दिक पांड्या ऑलराउंडर के तौर पर खेलने वाले हैं। सातवें नंबर पर वॉशिंग्टन सुंदर दिखाई देंगे। आठवें नंबर पर शार्दुल ठाकुर, नौवें नंबर पर अक्षर पटेल, दसवें नंबर पर भुवनेश्वर कुमार और 11वें स्थान पर युजवेंद्र चहल होंगे।

अगर कप्तान विराट कोहली कोई एक बदलाव करना चाहेंगे तो फिर शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को मौका दिया जा सकता है। रोहित शर्मा की वापसी इस मैच में भी होने की उम्मीद नहीं है। हालांकि, तीसरे मैच में रोहित शर्मा की वापसी संभव है। इसके अलावा इस बार टीम में चुने गए सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया के अलावा वरुण चक्रवर्ती को भी बारी का इंतजार करना होगा।

उधर, इंग्लैंड की टीम अपने विनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव नहीं करना पसंद करेगी, क्योंकि उनकी टीम के तेज गेंदबाज और स्पिनरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले को अच्छी तरह से जीता था। बल्लेबाजी में सिर्फ चार ही खिलाड़ियों को मौका मिला था, क्योंकि टीम आठ विकेट रहते आसानी से मुकाबला जीतने में सफल हो गई थी, जहां जेसन रॉय और जोस बटलर ने शानदार शुरुआत दी थी।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली, रिषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, वॉशिंग्टन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल।

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन रॉय, जोस बटलर, डेविड मलान, जॉनी बेयरेस्टो (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, इयोन मोर्गन, सैम कुर्रन, क्रिस जॉर्डन, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड और आदिल रशीद

Related Articles

Back to top button