जानिए कैसे पाकिस्तानी यूजर की कोशिश हुई नाकाम, भारतीय क्रिकेटर ने करारा जवाब दे बंद कर दी बोलती

भारतीय क्रिकेट के दिग्गज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद को उनकी सटीक लाइन लेथ के लिए जाना जाता है। शांत प्रकृति के इस गेंदबाज को मैदान पर बहुत कम ही भड़कते पाया गया लेकिन भड़कने का एक किस्सा काफी मशहूर हुआ था। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में प्रसाद चर्चा का विषय बने थे और इतने सालों बाद एक बार फिर से इसी बात को लेकर चर्चा में हैं।

क्रिकेट के दूर कोचिंग में जुटे वेंकटेश प्रसाद एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार मामला किसी खिलाड़ी से जुड़ा नहीं बल्कि पाकिस्तान के बड़ बोले सोशल मीडिया यूजर का है। हाल ही में एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर को उन्होंने ऐसा करारा जवाब दिया जिसने उसकी बोलती ही बंद कर दी। यूज़र ने प्रसाद को पाकिस्तान के पूर्व ओपनर आमिर सोहेल के साथ हुई वो बहुचर्चित मैदान की लड़ाई की याद दिलाई और टका सा जवाब पाया।

पाकिस्तानी यूजर ने आमिर के साथ प्रसाद हुए विवाद की एक तस्वीर साझा करते हुए 1996 में हुए उस मैच की याद दिलानी चाहिए। बेंगलुरु में हुए इस वनडे मैच में प्रसाद को आमिर ने चौके जड़ने के बाद तेवर दिखाए थे और इसी तस्वीर को यूजर ने साझा करते हुए वाहवाही लूटनी चाहिए।

इस ट्वीट को लेकर प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कुछ ऐसा लिखा जिसके बाद यह मामला एक दम से रफा दफा कर वो पाकिस्तानी यूजर गायब हो गए। पाकिस्तानी यूज़र ने लिखा था वेंकी, आपको ये याद है। इसपर जवाब देते हुए प्रसाद ने लिखा, हां मुराद मुझे याद बहुत ही अच्छे से याद है। ये जो तस्वीर आपके द्वारा शेयर की गई है, इसमें वह एरोगेंट था। आपको अगली बाल भी जरूर देखनी चाहिए कि आखिर एरोगेंट क्या कर सकता है।

आगे प्रसाद ने लिखा, अपरूट जिसका हिन्दी में मतलब होता है उखाड़ देना।

Related Articles

Back to top button