मैच के लिए पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने दी कुछ अहम सलाह, विराट पर भड़कते हुए कही यह बात

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में 8 विकेट से हार मिली और मेहमान टीम ने सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। इस हार के बाद एक बार फिर से टीम सेलेक्शन को लेकर काफी बातें की जा रही है। तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को बाहर कर दिया गया जो कि दूसरे मैच का हिस्सा थे और वो एक भी गेंद नहीं खेल पाए थे। उनके बाहर किए जाने पर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने काफी बातें कही हैं साथ ही कुछ अहम सलाह भी दी है। 

गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने के बारे में कहा कि, इस फैसले से मुझे हैरानी हुई। विराट कोहली पर बरसते हुए गंभीर ने कहा कि, टी20 वर्ल्ड कप से 7 महीने पहले वो इसकी तैयारी कर रहे हैं साथ ही वो इस विश्व कप के बाद अगले विश्व कप के लिए तैयारियां करेंगे। वैसे तैयारी की बात ज्यादा मायने नहीं रखती, लेकिन आपका फॉर्म कैसा है ये सबसे अहम होता है। 

उन्होंने कहा कि, अगर टीम में इंजरी की कोई समस्या आती है तो आपने सूर्यकुमार यादव के खेल को कितना देखा है। इंटनेशनल क्रिकेट में आपने उन्हें कितना खेलते देखा है। अगर आपने किसी को टीम में रखा है तो आपको उनके खेल को देखना चाहिए। आप उसे तीन-चार मैचों में मौका दें और उसके खेल के बाद ही पता लग पाएगा कि वो कहां पर स्टैंड करता है। अगर वो रन बनाते हैं तो नंबर चार के लिए वो एक शानदार बैकअप हो जाएंगे। अगर आप किसी को इस सीरीज में खेलने का मौका देंगे तो उसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा। 

Related Articles

Back to top button