प्रतापगढ़ में योगी सरकार के चार साल होने पर मनाया गया उत्सव

  • चार साल बेमिसाल के रूप में मनाया गया जश्न
  • मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर हुए शामिल
  • विधायक धीरज ओझा ने एक एक कर गिनाई सरकार की उपलब्धियां
  • जिला अधिकारी ने जताया आभार यूपी में योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर आज

प्रतापगढ़ के हादी हाल में सरकार के चार साल को बेमिसाल के रूप में मनाया गया। इस कार्यक्रम रानीगंज विधान सभा के विधायक धीरज ओझा, विश्वनाथ गंज के विधायक आर के वर्मा, सदर विधायक राजकुमार पाल, पूर्व विधायक बृजेश मिश्र * सौरभ* , पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष हरी प्रताप सिंह, भाजपाके जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी, प्रदेश कार्य समिति के सदस्य शिव प्रकाश मिश्र * सेनानी* , पूर्व चेयरमैन कोआपरेटिव सिंधुजा मिश्रा, कैबिनेट मंत्री ग्राम्य विकास के प्रतिनिधि विनोद पांडेय, कैबिनेट मंत्री जल शक्ति के प्रतिनिधि दिनेश शर्मा, विधायक रानीगंज के प्रतिनिधि नीरज ओझा, दिनेश सिंह ,जिला अधिकारी प्रतापगढ़ नितिन बंसल, अपर जिला अधिकारी शतरोहन वैश्य, प्रभारी सूचना अधिकारी विजय कुमार, सहायक सूचना अधिकारी सविता यादव, प्रभारी पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र द्विवेदी, मीडिया प्रभारी भाजपा राघवेंद्र शुक्ल, और बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश महामंत्री एमएलसी विद्या सागर सोनकर मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन अनीस ने किया।

इस कार्यक्रम में सरकार के चार सालों के काम काज पर आधारित एक पुस्तिका का विमोचन किया गया। कार्यक्रम में 10 विभिन्न विभागों के भिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को लाभ हेतु चेक ,प्रमाण पत्र ,कृषि यंत्र और उद्योग स्थापित करने के लिए एक लाभार्थी को 10 लाख का चेक भी दिया गया। मुख्य अतिथि विद्यासागर ने सरकार के चार साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा की प्रदेश में पहली बार यह के लोगो को सम्मान , सुरक्षा ,रोजगार के साथ सभी जनपद के विकास को एक सकारात्मक गति मिली है। विधायक राजकुमार पाल ने सरकार के उपलब्धियों को गिनाया। विधायक आर के वर्मा ने कहा की पहली बार इस सरकार में बिजली 18 घंटे, सड़को का जाल ,बेहतरीन शिक्षा अगर किसी सरकार में मिला तो मुख्य मंत्री योगी की सरकार को।

विधायक धीरज ओझा ने सरकार के काम काज की सराहना करते हुए कहा की इस सरकार में पुल, स्टेडियम, मेडिकल कालेज, इंजीनियरिंग कालेज के साथ पर्यटन के क्षेत्र मां बाराही धाम के विकास के साथ बाराही धाम के नाम से दांदू पुर रेलवे स्टेशन का नाम किया गया जो इतिहासिक है। योगी सरकार ने जो काम चार साल में किया वह आज तक सत्तर सालो में नही हो सका। इस अवसर पर बेसिक शिक्षा विभाग और बाल विकास पुष्टाहार के द्वारा लगाए गए प्रदर्शनी का अवलोकन जिला अधिकारी के साथ मुख्य अतिथि विद्यासागर सोनकर और सभी विधायक गणों ने किया मुख्य अतिथि ने प्रदर्शनी में प्राथमिक स्कूल के छात्र द्वारा किए गए प्रदर्शन की जमकर सराहना किया

Related Articles

Back to top button