मनोरंजन

कोरोना पॉजिटिव सतीश कौशिक की बिगड़ी तबीयत, घर में क्वारंटीन के बाद अस्पताल में हुए एडमिट

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक ने पिछले हफ्ते अपने फैंस को बताया कि वह कोराना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनकी कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह आइसोलेशन में चले गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर उन लोगों को भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं.

सतीश कौशिक घर में क्वारंटीन रहने के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना संक्रमण के चलते सतीश कौशिक को थोड़ी परेशानी हो रही थी. इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी. वह अब मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं और अपना ट्रीटमेंट करवा रहे हैं.

लेने वाले कोविड -19 वैक्सीन

इस रिपोर्ट पर सतीश कौशिक के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि अभिनेता अब कोरोना वैक्सीन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “सतीश जी कोविड-19 वैक्सीन लेने की योजना बना रहे थे, हालांकि जब उन्हें कुछ कमजोरी का अनुभव होने के बाद टेस्ट किया गया, तो उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट आई. उन्होंने दो दिनों के लिए घर में क्वारंटीन रहने का फैसला किया था..”

अस्पताल में भर्ती

प्रवक्ता ने आगे कहा,”लेकिन उन्होंने उचित चिकित्सा देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती होने का फैसला किया वह अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए आभारी हैं जो उनकी शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. उनकी हालात में सुधार हो रहा है. “

देखिए सतीश कौशिक का ट्वीट-

संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील

बता दें कि सतीश कौशिक ने चार दिन पहले यानी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने ट्वीट में लिखा था, ‘कृपया ध्यान दें !! मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से टेस्ट करवाने का अनुरोध करता हूं. मैं घर से बाहर हूं. आपका प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद बना रहे. धन्यवाद.”

Related Articles

Back to top button