एकता कपूर ने कसौटी के पुराने वीडियो को शेयर कर दी मिस्टर बजाज की एंट्री की हिंट

इन दिनों टीवी के कई शोज चर्चाओं में हैं लेकिन कसौटी ज‍िंदगी की 2 ज्यादा चर्चाओं में है. जी हाँ, वहीं शो में जल्द ही कोमोल‍िका का पर्दाफाश होने वाला है और एक बार फिर प्रेरणा और अनुराग एक-दूसरे के होने वाले हैं. वहीं शो में सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट तब आएगा जब शो में मिस्टर बजाज आएँगे. जी हाँ, इस शो में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है. वहीं इस रोल के लिए एजाज खान का नाम सामने आ रहा है लेकिन फाइनल टैग किस नाम को मिला है अभी ये तय नहीं हुआ है. इसी क्रम में चलते हुए एक पुराने वीड‍ियो को सोशल मीड‍िया पर कसौटी की प्रोड्यूसर टीवी क्वीन एकता कपूर ने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीड‍ियो में प्रेरणा का रोल न‍िभाने वाली श्वेता त‍िवारी और मिस्टर बजाज का आइकॉन‍िक रोल न‍िभाने वाले मिस्टर बजाज के बीच की रोमांट‍िक केमिस्ट्री नजर आ रही है और इसी वीडियो को शेयर कर एकता ने खुलासा कर दिया है कि जल्द शो में मिस्टर बजाज आने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में एकता ने इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए ल‍िखा, ”वक्त आ गया है रोन‍ित रॉय के न‍िभाए आइकॉन‍िक मिस्टर बजाज को गुड बाय कहने का. नए मिस्टर बजाज की सर्च शुरू हो गई है.

रोन‍ित ने कई रोल न‍िभाए हैं लेकिन ये किरदार हमेशा आइकॉन‍िक रहेगा. अब तक अनुराग प्रेरणा, न‍िव‍ि, कोमोल‍िका ये सभी परफेक्ट मैच हुए क्या मिस्टर बजाज होंगे…” वहीं एकता कपूर के इस पोस्ट पर ह‍िना खान ने कमेंट किया है कि ”मेरा मिस्टर बजाज से मिलना नहीं होगा.” शो में प्रेरणा का रोल न‍िभा रहीं एर‍िका ने कमेंट करते हुए पूछा है कि ”कौन है मिस्टर बजाज?” इससे यह लग रहा है कि शो के स्टार्स ही अभी मिस्टर बजाज को नहीं जानते हैं. फिलहाल शो से कोमोलिका की छुट्टी होने वाली है और शो में मिस्टर बजाज आने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/BxCLD2MH8VG/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button