सामने आया IMW का नया पोस्टर, अफसर के रूप में दिखे अर्जुन कपूर

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर की अगली फिल्म ‘इंडिया मोस्ट वांटेड’ का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है और इसे देखने के लिए सभी बेताब हैं. फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है जिससे फैंस इसकी कहानी जानने के लिए उतावले हो रहे हैं.

हाल ही में इसका नाय पोस्टर सामने आया है जिसमें कई सारे लोग दिखाई दे रहे हैं. चलिए जानते हैं इसके बारे में. 

बता दें, नए पोस्टर में अर्जुन कपोरोर के साथ कई लोग एक्सीलेट पर चलते हुए दिख रहे हैं.  इसको काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस लुक में वह काफी अलग भी लग रहे हैं. इस पोस्टर से पहले इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. इस फिल्म  निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं. 24 मई को ये फिल्म रिलीज होगी. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर है आधारित है. यहां देखें नया पोस्टर. 

‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ फिल्म में अर्जुन कपूर एक खुफिया अधिकारी के रोल में नजर आएंगे. इससे पहले इनका एक मिक्स अप लुक भी नजर आया था जिसे काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें अर्जुन कपूर गुप्त मिशन के दौरान एक आतंकवादी को खोजने और गिरफ्तार करने करतें हैं.

इस फिल्म में इनका एक अलग ही अवतार आपको देखने को मिलेगा. इनके फैन्स इनके इस अवतार को देखने के लि काफी उत्सुक हैं. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और नेपाल में हो रही है. 

Related Articles

Back to top button